महेश बाबू ने जूनियर एनटीआर के लिए की प्रार्थना

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू अपने सबसे अच्छे दोस्त यंग टाइगर जूनियर एनटीआर को शुभकामनाएं देते हैं। हमें साझा करें कि कल जूनियर एनटीआर को कोरोना वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया गया है। जंहा उन्होंने इस बात कि जानकारी ट्विटर के द्वारा दी है। उन्होंने कहा कि वह और उनका परिवार आत्म अलगाव में चले गए हैं और अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों से चिंता नहीं करने का अनुरोध किया है।

जूनियर एनटीआर के बाद, सरकरु वैरी पाटा के प्रसिद्ध अभिनेता महेश बाबू भी इस सूची में शामिल हो गए और उन्होंने ट्वीट किया, "जल्द ही भाई जूनियर एनटीआर स्ट्रेंथ और प्रार्थना करें।" आपको बता दें कि टॉलीवुड कई सितारे कोरोना वायरस के मामलों से संक्रमित हैं। इससे पहले स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन, पावर स्टार पवन कल्याण, राम चरण, कल्याण धीव को भी कोरोना वायरस का पता चला था। 

हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जूनियर एनटीआर निर्देशक एसएस राजामौली के साथ रानम रौद्रम रुधीराम पर काम कर रहे हैं। फिल्म, जो रंगस्थलम के साथ अपने पहले सहयोग राम चरण को चिह्नित करती है। आरआरआर को 13 अक्टूबर को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज़ किया गया है।

अधिकांश ऑस्ट्रेलियावासी कोरोना टीकाकरण का कर रहे है समर्थन: अनुसंधान

कोरोना को लेकर एक्शन मोड में आए सीएम योगी, लगातार कर रहे कोविड कमांड सेंटर का दौरा

एपी अध्यक्ष ने सरकार पर कोरोना की स्थिति के खिलाफ लड़ने का लगाया आरोप

Related News