एपी अध्यक्ष ने सरकार पर कोरोना की स्थिति के खिलाफ लड़ने का  लगाया आरोप
एपी अध्यक्ष ने सरकार पर कोरोना की स्थिति के खिलाफ लड़ने का लगाया आरोप
Share:

कोरोना संकट में लोग सरकार और उनके प्रयासों पर आरोप लगाते हैं, हालांकि यह एकल व्यक्ति की स्थिति में नहीं है। इस कतार में, सोमवार को तेलुगु महिला एपी के अध्यक्ष वंगलापुड़ी अनीथा ने वाईएसआरसीपी सरकार पर आरोप लगाया कि वह लोगों में विश्वास पैदा करने में पूरी तरह से विफल रही है। राज्य में कोरोना वायरस महामारी की घातक दूसरी लहर के खिलाफ लड़ाई अब भी कर रहे है।

आपको बता दें कि एक बयान में अनीथा ने इसे दयनीय करार दिया कि संक्रमित लोग अभी भी राज्य में अपनी जान बचाने के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं कर पा रहे थे। सरकार अभी भी अस्पताल के बिस्तर, वेंटिलेटर और दवाइयां उपलब्ध कराने में असमर्थ थी। अस्पतालों में कोविड रोगियों को इलाज के लिए शवों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर रहने के लिए दर्दनाक दृश्यों को देखा जा रहा था।

हालांकि टीडीपी नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के खिलाफ दर्ज झूठे मुकदमे को केवल अपनी विफलताओं को कवर करने के लिए दर्ज किया है। मुख्यमंत्री कोविड मरीजों और आम जनता की पीड़ा कम करने के बजाय, उनका सारा ध्यान राजनीतिक उत्पीड़न पर केंद्रित कर रहे थे। N440K मामला सरकार के लिए सिर्फ एक बहाना था कि वह अपनी अक्षमता से जनता का ध्यान भटकाए, उसने आलोचना की।

कोरोना को लेकर एक्शन मोड में आए सीएम योगी, लगातार कर रहे कोविड कमांड सेंटर का दौरा

लोकल कमिश्नर द्वारा की जाए सेंट्रल विस्टा प्रोजेक्ट की जांच, दिल्ली HC से याचिकाकर्ता की मांग

11 की मौत के बाद तिरुपति RUIA अस्पताल में स्थापित किया गया ऑक्सीजन सयंत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -