कमजोर बच्चों के लिए मसीहा बने महेश बाबू, इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही पोस्ट

टॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर में से एक महेश बाबू हमेशा ही अपनी एक्टिंग और स्मार्टनेस से लिए चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग के बल पर अपने फैंस का दिल भी जीत लिया है. लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है, दरअसल उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और  नहीं बल्कि इस बार वह किसी के लिए मसीहा बन गए है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में महेश बाबू ने आंध्र प्रदेश के हॉस्पिटल के साथ भागीदारी करते हुए आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों की हार्ट सर्जरी के लिए सहायता की थी। महेश बाबू की इस बड़ी सहायता से अंकित भार्गव की जान बच गई। जिसके उपरांत इसकी सूचना देते हुए नम्रता शिरोडकर ने एक इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी कर दिया है।

नम्रता शिरोडकर का इंस्टा पोस्ट: नम्रता शिरोडकर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कैप्शन दिया है, 'दिल को छू लेने वाला रिकवरी का एक और किस्सा। यह जानकर खुशी हुई कि वीएसडी एंड पीडीए के लिए सर्जरी करने वाले अंकित भार्गव को हॉस्पिटल से छुट्टी दे दी जा चुकी है और उसकी स्थिति में सुधार होता हुआ नज़र आ रहा है। मैं बच्चे के बेहतर स्वास्थ्य की कामना करती हूं।' इसके साथ ही नम्रता ने हेल्थ केयर टीम और आंध्र हॉस्पिटल की पूरी टीम को भी धन्यवाद कहा।

फैन्स कर रहे तारीफ: जानकारी के लिए बता दें कि नम्रता के इस पोस्ट को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और महेश बाबू की जमकर बढ़ाई की है  । कई फैन्स कमेंट सेक्शन में महेश बाबू को भगवान और मसीहा भी बोल रहे है। वहीं कई और सोशल मीडिया उपभोकता बाकी सेलेब्स को भी महेश की तरह आगे बढ़कर दूसरों की मदद की बात कर रहे हैं।

 

यूपी में दरिंदगी की हदें हुई पार, लोगों की रक्षा करने वाले दरोगा के बेटे का दुष्कर्म में हाथ

गर्भवती प्रेम‍िका को गले लगाकर दिया दिलासा, फिर चाक़ू से काट दी गर्दन

महिला से शादी करने के लिए छुपाया अपना धर्म, खुलासा होने पर हुआ ये हाल

Related News