यूपी में दरिंदगी की हदें हुई पार, लोगों की रक्षा करने वाले दरोगा के बेटे का दुष्कर्म में हाथ
यूपी में दरिंदगी की हदें हुई पार, लोगों की रक्षा करने वाले दरोगा के बेटे का दुष्कर्म में हाथ
Share:

कानपुर के सजेती इलाके में महिला रिपोर्टिंग चौकी के उद्घाटन के कुछ घंटे के उपरांत ही खेत से चारा लेकर लौट रही किशोरी से दरोगा के बेटे ने अपने साथी के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़ित परिवार थाने जा रहा था तो दरोगा के बड़े बेटे ने गालीगलौज करना शुरू किया और धमकी भी दे डाली। किसी तरह पीड़ित थाने पहुंचे तो मामला और भी भड़क उठा। मौके पर SP ग्रामीण, सीओ पुलिस टीम के साथ पहुंचे। आरोपितों को हिरासत में लेने के लिए पांच टीमें लगाई गई हैं।

गांव निवासी किशोरी के पिता ने कहा कि 13 वर्षीय बेटी सोमवार सांय 7 बजे खेत से चारा लेकर वापस आ रही थी। इलज़ाम  है कि पीछे से आए गांव के निवासी बांदा में तैनात सब इंस्पेक्टर देवेन्द्र यादव के छोटे बेटे दीपू यादव व उसके साथी गोलू यादव ने उसका रास्ता रोककर उसे पकड़ लिया। जिसके बाद उसे घसीटकर खेत में ले गए और बारी-बारी से दुष्कर्म करने लगे। फिर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। पिता ने इलज़ाम लगाया कि साधन के अभाव में वह सोमवार रात थाने नहीं जा सके।

मंगलवार प्रातः 9 बजे जब वह थाने जा रहे थे तो आरोपित के बड़े भाई सौरभ यादव ने पीड़ित परिवार को गालीगलौज कर जाने से मारने के लिए धमकाया। किसी तरह परिजन सजेती थाने पहुंचे और पुलिस को आपबीती सुनाई। घटना की सूचना पर SP ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव, सीओ गिरीश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों व परिजनों से घटना की जानकारी ली। एसपी ग्रामीण ने कहा कि आरोपित युवकों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म व पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सर्विलांस, स्वाट टीम सहित पांच टीमों को लगाया गया है। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी होगी।

क्या कोरोना वैक्सीन आने के बाद भी नहीं थमेगा दिल्ली में कोरोना का कहर, फिर सामने आए इतने केस

आज किसी की चमकेगी किस्मत तो किसी की होगी यात्रा, यहाँ जानें आपका राशिफ़ल

वोल्वो कार कंपनी ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को किया पेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -