IPL 2021: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही आग उगल रहा धोनी का बल्ला, देखें वीडियो

चेन्नई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का श्रीगणेश होने में अब अधिक दिन नहीं बचे हैं. IPL 14 का पहला मुकाबला नौ अप्रैल को चेन्‍नई में खेला जाएगा, जब रोहित शर्मा की कप्‍तानी वाली मुंबई इंडियंस (MI), विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बंगलुरु (RCB) आमने सामने होंगी. इसके अगले ही दिन यानी दस अप्रैल को एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मैच ऋषभ पंत की कप्‍तानी वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) से होगा. ये मुकाबला मुंबई में खेला जाएगा.

IPL का पिछला सीजन यानी IPL 2020 चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के लिए बहुत अच्‍छा नहीं गया था. टूर्नामेंट समाप्त होने तक टीम प्‍वाइंट्स टेबल में सातवें पायदान पर थी. तीन बार की IPL चैंपियन टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स एक बार फिर खिताब पर कब्‍जा करने के इरादे से टूर्नामेंट में उतरेगी. IPL 2020 में खुद कप्‍तान एमएस धोनी का बल्‍ला भी उस अंदाज में नहीं चला, जिसके लिए वे मशहूर हैं.

हालांकि इस बार टीम ने कई बदलाव किए हैं. कुछ नए खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है, कुछ खिलाड़ियों को रिलीज भी किया है. इस बीच चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (CSK) के इंस्‍टाग्राम से एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें कप्‍तान एमएस धोनी बैटिंग की प्रैक्‍टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान एमएस धोनी की बैटिंग देखकर अनुमान लगाया जा सकता है कि धोनी इस बार कैसे फार्म में हैं.

 

दिग्गज क्रिकेटर मेहली ईरानी का निधन, 90 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

टोक्यो ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी भारत की शूटर मनु भाकर

कंधे की चोट के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स के श्रेयस अय्यर को मिलेगा पूरा वेतन

Related News