इंसानियत हुई शर्मसार! सड़क पर तड़पता रहा युवक, किसी ने नहीं की मदद, Video वायरल

मुंबई: सोशल मीडिया पर वैसे तो एक्सीडेंट के कई हैरान कर देने वाले वीडियो देखने के लिए मिलते है, लेकिन ये वीडियो देखकर इंसानियत भी शर्मसार हो जायेगी. सड़क दुर्घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स दुर्घटना का शिकार हो गया है और कोई भी उसको देखने तक नहीं आता है. वायरल हो रही इस घटना का वीडियो महाराष्ट्र के औरंगाबाद का कहा जा रहा है.

 

इंसानियत को शर्मशार करने वाली ये घटना CCTV में कैद हुई, जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है. वीडियो में एक शख्स सड़क पार करते हुए देखा जा सकता है जो अगले ही पल हादसे का शिकार हो जाता है, लेकिन इस दौरान उसे कोई भी बचाने के लिए आगे नहीं आ रहा. इतना ही नहीं इस शख्स को टक्कर मारने वाली गाड़ी भी बिना रुके आराम से वहां से चली जाती है. इस बीच सड़क पर जा रही अन्य गाड़ियों को भी दुर्घटना में घायल हुए शख्स के आसपास से निकलते हुए देखा जा सकता है.

ऐसा बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना में जख्मी शख्स बहुत देर तक सड़क पर पड़ा रहा, लेकिन इस युवक को किसी से किसी तरह की सहायता नहीं मिली , जिसकी वजह से उसने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया. चाय लेने गए इस युवक की हादसे में अचानक जान जाने से आपको भी हैरानी होगी, लेकिन अगर समय रहते लोग उसकी सहायता करते तो शायद ये शख्स जिंदा हो जाता. किसी ने अपनी गाड़ी नहीं रोकी और पास से गुजर रहे लोग बस तमाशा ही देखते रहे. इंसानियत मर गई है..!

इस शख्स को जिसने टक्कर मारी थी, इस आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की अभी तक कोई भी खबर नहीं मिली है. खैर जो भी हो, लेकिन ये बात साफ हो चुकी है आजकल के लोग कैसे हो गए हैं, जो किसी ने मदद का प्रयास भी नहीं करते हैं. इस वीडियो को ट्विटर पर "IamSuVidha" नाम की ID से साझा किया गया है. वीडियो शेयर करते समय कई हैशटैग के साथ एक कैप्शन भी दिया गया है, जिसमें लिखा है कि, "इंसान जिंदा हैं, इंसानियत मर चुकी है..." वीडियो देखने के बाद कैप्शन में लिखी गई ये बाद सही साबित होती प्रतीत हो रहा है.

हिमाचल में किसे CM बनाएगी कांग्रेस ? जीत के साथ ही कुर्सी की खींचतान शुरू

अनजाने में बॉर्डर पार कर पाकिस्तान में घुस गया BSF का जवान, PAK रेंजर्स ने पकड़ा

चक्रवाती तूफान 'मैंडूस' बरपाएगा कहर, 3 राज्यों में होगी भारी बारिश, अलर्ट जारी

Related News