महंत नरेंद्र गिरी का बड़ा बयान,कहा- अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले को चुनौती देने वाले लोग 'देशद्रोही'

प्रयागराज: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के प्रमुख महंत नरेन्द्र गिरी ने ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) पर हमला बोलते हुए कहा है कि जो लोग सर्वोच्च न्यायालय के फैसले को चुनौती देने जा रहे हैं वे लोग देशद्रोही हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। बता दें कि, ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) ने अयोध्या मामले में शीर्ष अदालत के फैसले के खिलाफ रिव्यू पिटिशन दायर करने की बात कही है।

महंत नरेन्द्र गिरी ने मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड से सम्बंधित लोगों की गतिविधियों की जांच की भी मांग की है। उन्होंने कहा है कि जांच में खुलासा होगा कि आखिर किसके इशारे पर ये लोग शीर्ष अदालत के फैसले को चुनौती देने जा रहे हैं। यदि ये बात सामने आए कि ओवैसी और मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड के सदस्यों की पाकिस्तान के पीएम इमरान खान से बात हुई है तो इनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज होना चाहिए।

महंत नरेंद्र गिरी ने ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहाद उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद ओवैसी को लेकर कहा कि विवादित बयान देकर ओवैसी पाकिस्तान और वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान के एजेंट के तौर पर काम कर रहे हैं। आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने ऐतिहासिक फैसला देते हुए विवादित जमीन को राम मंदिर के लिए देने का आदेश दिया है। जिसके बाद से ओवैसी इसके खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे हैं।

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले बढ़ी भाजपा की मुश्किलें, इस दिग्गज नेता ने अपनाए बागी तेवर

महाराष्ट्र में सरकार को लेकर फिर बढ़ा सस्पेंस, शरद पवार ने शिवसेना को लेकर दिया ऐसा बयान

सीएम केजरीवाल का बड़ा ऐलान, कहा- दिल्ली में मौसम साफ़, अब ऑड-ईवन की जरूरत नहीं

 

Related News