'गलत बटन दबाने से माफियाराज आता है..', मुख़्तार के गढ़ में जमकर गरजे जेपी नड्डा

लखनऊ: मिशन 2024 को लेकर भाजपा ने अपनी तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया है। भाजपा का पूरा फोकस 2019 में हारी हुई सीटों पर है। इसी के तहत पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के गाजीपुर पहुंचे। नड्डा ने किसी का नाम लिए बगैर ही माफिया मुख्तार अंसारी और उनके भाई गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी पर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा कि चुनाव में गलत बटन दबाने से माफिया राज आता है। उन्होंने कहा कि जब सही बटन दबाया जाता है, तो मेडिकल कॉलेज मिला और गलत बटन से माफिया जीतता है।

बता दें कि, गाजीपुर में लगातार लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा को शिकस्त झेलनी पड़ी है। पिछले लोकसभा चुनाव में यहां से माफिया मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने भाजपा के मनोज सिन्हा को मात दी थी। नड्डा ने कहा कि आगामी चुनाव में माफिया को नमस्कार कर, डबल इंजन की सरकार बनाने में गाजीपुर भी भागीदार बनेगा। नड्डा के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी गाजीपुर पहुंचे थे।  उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा गाजीपुर को सुरक्षा की गारंटी देती है। पिछले चुनावों में जो भी हुआ, वो आगामी चुनाव में नहीं होगा। गाजीपुर के विकास में सरकार कोई कसर नहीं रहने देगी। 

ITI मैदान पर जनसभा में जेपी नड्डा माफियाओं पर गरजे, तो देश में विकास के बारे में भी बताया। जेपी नड्डा ने कहा कि भारत ना आतंकवाद करता है, ना सहता है। सबको पता है आतंकवाद शब्द कहां से आया है। भारत अब ऑटो-मोबाइल इंडस्ट्री में तीसरे पायदान पर आ गया है। भारत विश्व की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनकर उभरा है।

मेट्रो में PM-CM संग फडणवीस ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन ने खींचा लोगों का ध्यान

'मैं BJP का झंडा लेकर घूमूंगा', आखिर क्यों ऐसा बोले PK?

'LG होता कौन है?..', केजरीवाल के सवाल पर उपराज्यपाल ने दिया करारा जवाब

Related News