MP VIDEO: महिला पुलिसकर्मी ने की हैवानियत की हदें पार, मास्क न लगाने पर महिला के बालों को पकड़कर घसीटा

सागर: मध्य प्रदेश के सागर जिले का एक वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पुलिसकर्मियों का अमानवीय चेहरा साफ़ दिखाई दे रहा है जो किसी को भी हैरान कर रहा है। जी दरअसल यहाँ मास्क नहीं पहनने पर तीन पुलिसकर्मियों ने गांधी चौक के पास महिला के साथ बदसलूकी की। मिली जानकारी के तहत महिला की बेटी के सामने ही उसके साथ हाथापाई और खीचातानी की गई। अब इन पुलिसकर्मियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इन पुलिसकर्मियों के साथ एक महिला पुलिसकर्मी भी शामिल थी।

जिस दौरान पुलिसकर्मी महिला के साथ यह अमानवीय व्यवहार कर रहे थे उस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने घटना का वीडियो बना लिया। अब सोशल मीडिया पर उस घटना का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। आप सभी जानते ही होंगे कि इस समय कोरोना महामारी का दौर है और इस बीच मध्य प्रदेश में इन दिनों सख्त लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में लोगों को बिना मास्क के निकलने पर मनाही है लेकिन यह महिला अपनी बेटी के साथ किराने का सामन लेने बाजार जा रही थी और वह भी बिना मास्क के।

ऐसे में जैसे ही पुलिस की नजर महिला पर पड़ी उन्होंने महिला के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस दौरान पीड़ित महिला पुलिसकर्मियों के सामने चीखती रही, गिड़गिड़ाती रही लेकिन उनको उस पर बिल्कुल भी दया नहीं आई। इस बीच महिला लगातार पुलिस के हाथों से बचने की कोशिश करती रही लेकिन पुलिसकर्मी नहीं रुके और उसे घसीट कर ले गए। आप देख सकते हैं इस वीडियो में महिला पुलिसकर्मी उसे गाड़ी में बैठाने की कोशिश कर रही है। वही इस दौरान जब उसने गाड़ी में बैठने से इनकार कर दिया तो महिला पुलिसकर्मी ने उसके बालों को पकड़कर उसे सड़क पर घसीट दिया। अब इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा जमकर फूट रहा है।

कोरोना: आज फिर DM से संवाद करेंगे पीएम मोदी, पहली बार शामिल होंगे ममता बनर्जी

मुंबई में 10 दिन तक बंद रहेंगें ये 3 बड़े कोविड सेंटर

मरीजों में हुई अचानक बढ़ोतरी तो इस शहर में एक महीने में ही बिक गई 5 करोड़ की पैरासिटामोल

 

Related News