इंदौर: आग लगने से तीन बसें हुईं राख, यात्रियों में मची भगदड़

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर के मुसाखेड़ी इलाके में शनिवार देर रात उस समय अफरा तफरी मच गई, जब तीन इमली चौराहे के सर्विस रोड पर सिटीजन ट्रेवल्स की 3 बसों में अचानक आग भड़क उठी| बस से आग की लपटें निकलती देख यात्री भयभीत हो गए| यात्रियों ने भागकर अपनी जान बचाई। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, रिंग रोड पर मूसाखेड़ी इलाके में सिटीजन ट्रेवल्स और कमला ट्रेवल्स की 3 यात्री बसें पार्किंग में खड़ी हुईं थीं। इस दौरान एक बस में अचानक शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई। आग बस के डीजल टैंक तक पहुंच गई और थोड़ी देर में आग ने उग्र रूप ले लिया। साथ में खड़ी दो अन्य बसों को भी आग ने अपनी जद में ले लिया। वहां उपस्थित लोगों ने जैसे ही बसों को जलता हुआ देखा तो भगदड़ मच गई।

लोगों ने फ़ौरन पुलिस और फायर ब्रिगेड को इस बारे में सूचना दी| फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही तीनों बस से पूरी तरह से जलकर ख़ाक हो चुकी थी। दमकल की टीम ने किसी तरह आग पर नियंत्रण पाया। बताया जा रहा है कि जिन तीन बसों में आग भड़की थी, उसमें से एक नई बस वोल्वो की थी, जिसकी रविवार को ओपनिंग होने वाली थी। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक शार्ट सर्किट के कारण आग लगी है, किन्तु पुलिस मामला दर्ज कर अन्य कारणों के बारे में पड़ताल कर रही है।

सेना पर साइबर हमला, इन पड़ोसी देशों के हाथ होने की संभावना

आसमान पर पहुंचे प्याज के दाम, बंगलोर में 200 रुपए किलो हुई कीमत

डीजीपी सम्मेलन में पहुंचे प्रधानमंत्री, कहा- 'जवानों के अदम्य साहस को करते है सलाम'...

 

Related News