डीजीपी सम्मेलन में पहुंचे प्रधानमंत्री, कहा- 'जवानों के अदम्य साहस को करते है सलाम'...
डीजीपी सम्मेलन में पहुंचे प्रधानमंत्री, कहा- 'जवानों के अदम्य साहस को करते है सलाम'...
Share:

पुणे: हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बीते शनिवार को यहां पुलिस महानिदेशकों (डीजीपी) और महानिरीक्षकों (आइजीपी) के सम्मेलन में शामिल हुए. 3 दिनों का यह सम्मेलन शुक्रवार को शुरू हुआ था. वहीं प्रधानमंत्री के साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल भी सम्मेलन में शिरकत कर रहे हैं. यह सम्मेलन भारतीय विज्ञान शिक्षा एवं शोध संस्थान में आयोजित किया गया है. पीएमओ ने एक ट्वीट में कहा कि इस सम्मेलन में देश भर के शीर्ष पुलिस अधिकारी शिरकत कर रहे हैं. 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि यहां आने से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने राजभवन में आयोजित सशस्त्र बल झंडा दिवस कार्यक्रम में भी शिरकत की. वहां उन्होंने 2016 में नागरोटा आतंकी हमले में शहीद हुए मेजर कुणाल गोस्वामी की पत्नी और बेटी से मुलाकात की. ट्विटर पर झंडा दिवस समारोह के संबंधित 57 मिनट का वीडियो जारी करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि इस मौके पर हम सशस्त्र बलों के जवानों और उनके परिजनों के अदम्य साहस को सलाम करते हैं. उन्होंने लोगों से भी सैन्य बलों के कल्याण के लिए योगदान देने की अपील की.

वादी हम बात करें सूत्रों कि तो इससे पहले, शुक्रवार को मुंबई पहुंचने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हवाईअड्डे पर उनका स्वागत किया था. भाजपा-शिवसेना गठबंधन के टूटने और ठाकरे के मुख्यमंत्री बनने के बाद दोनों नेताओं की यह पहली मुलाकात थी.

फडणवीस का तकाज़ा, पवार ने सरकार बनाने के लिए हमसे किया था संपर्क

राजस्थान में आर्थिक रूप से पिछड़े सवर्णों को आरक्षण, मात्र दो माह में बन गए इतने सर्टिफिकेट

बीजेपी कार्यालय का कांग्रेस कार्यकताओं ने किया घेराव, पुलिस ने लाठी से पीटकर खदेड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -