मध्य प्रदेश हाईकोर्ट में इन पदों पर निकली भर्तियां, जल्द करें आवेदन

मध्य प्रदेश हाईकोर्ट ने क्लर्क कम रिसर्च असिस्टेंट के 32 पोस्ट पर भर्तियां प्रकाशित की हैं। सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उम्मीदवारों के लिए यह जॉब पाने का शानदार अवसर है। जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार, इन पदों पर एलएलबी की डिग्री प्राप्त कर चुके युवा अप्लाई कर सकते हैं। साथ-साथ एलएलबी के आखिरी साल में पढ़ाई करने वाले युवा भी अप्लाई कर इस भर्ती का भाग बन सकते हैं। इन पदों के लिए भर्ती लिखित परीक्षा तथा इंटरव्यू के आधार पर होगी।

महत्वपूर्ण तिथियां:  आवेदन करने की आरभिंक दिनांक- 26 फरवरी 2021  आवेदन करने की आखिरी दिनांक- 18 मार्च 2021 

शैक्षणिक योग्यता: इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों के पास एलएलबी की डिग्री होना अनिवार्य है। एलएलबी के अंतिम साल में पढ़ने वाले छात्र भी अप्लाई कर सकते हैं। 

आयु सीमा: आयु की बात करें तो इन पदों के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम उम्र 18 वर्ष तथा अधिकतम उम्र 30 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को नियमानुसार उम्र में छूट दी जाएगी।

ऐसे करें आवेदन: अप्लाई करने के लिए उम्मीदवारों को मध्य प्रदेश हाईकोर्ट के आधिकारिक पोर्टल https://mphc.gov.in पर जाना होगा। यहां जाकर वे अपना आवेदन फॉर्म पूरा कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन शुल्क 922 रुपये तय किया गया है। उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन शुल्क जमा कर सकते हैं। 

एचपीसीएल में इंजीनियर पद पर निकली भर्ती, इस तरह करें आवेदन

यूपीएससी परीक्षा में विभिन्न पद की अधिसूचना हुई जारी, जानिए पूरा विवरण

भारतीय वन सेवा के लिए भर्ती अधिसूचना जारी, इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

Related News