मध्यप्रदेश चुनाव: कल शाम को थम जाएगा चुनाव प्रचार, आज इन इलाकों में सभा करेंगे राजनेता

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के मतदान में अब केवल तीन दिन ही बाकी है, 26 नवंबर को दोपहर तीन बजे पूरे प्रदेश में चुनाव प्रचार रुक जाएगा. इसके पहले यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विदिशा और जबलपुर में सभा करने वाले है, उधर सपा प्रमुख अखिलेश यादव टीकमगढ़ और जतारा सभा कर रहे हैं. कांग्रेस नेता सचिन पायलट की माचलपुर(राजगढ़), सुसनेर में सभा करने वाले हैं.

मध्यप्रदेश: पुलिस खबरियों को दे रही हिदायत, दबिश में सामान मिला तो इनाम देंगे

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान आमला, मांधाता, बागली, बरोठा (हाट पिपल्या), बड़ौद (आगर), आलोट, खाचरौद, मालीपुरा, उन्हैल एवं घट्टिया में चुनाव प्रचार करने वाले हैं. भाजपा के वरिष्ठ नेता रामविचार नेताम मंडीदीप और घोड़ाडोंगरी में भाजपा के लिए वोट मांगेंगे. मप्र कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ की आठनेर (बैतूल), बतकाखापा, नंदनवाड़ी, पांर्ढुना, बिछुआ, चंदनगांव, सुकलुंढाना, उठखाना, गुलबर्रा, शिकारपुर (छिंदवाड़ा) में कांग्रेस का प्रचार करेंगे.

राजस्थान चुनाव: अजमेर दरगाह और ब्रह्मा मंदिर जाएंगे राहुल गांधी

वहीं कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी, रन्नौद (कोलारस), करही व विजयपुर, रामपुर (सबलगढ़), कैलारस (जौरा) में सभा और मुरैना व ग्वालियर में रोड शो निकालकर जनता को रिझाने की कोशिश करेंगे. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश में 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाला है, जिसकी गणना 11 दिसम्बर को की जाएगी. राज्य में पिछले 15 सालों से भाजपा का शासन है, जिसे तोड़ने के लिए कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, अब देखना ये है कि क्या कांग्रेस को इसमें सफलता मिल पाती है या फिर शिवराज चौथे कार्यकाल के लिए चुन लिए जाते हैं.

खबरें और भी:- 

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: मां बगलामुखी के दरबार में शत्रुनाश के मंत्रों से नेता करा रहे हवन

मध्य प्रदेशः वोटर्स से की जा रही नोटा दबाने की अपील

मध्यप्रदेश चुनाव: एक जैसे नाम के दो प्रत्याशी होने पर उलझन में वोटर

 

 

Related News