पहले छोटी बहन को लगाई नशे की लत, फिर जिस्मफरोशी में धकेला, ऐसे खुला बड़ी बहन का राज

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल से एक बेहद चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है. यहां एक बड़ी बहन ने अपनी 15 वर्षीय छोटी बहन को ड्रग्स की लत लगाई और फिर उसे जिस्मफरोशी में धकेल दिया. मगर अब इस पूरे खेल का भांडा फूट गया है.  दरअसल, भोपाल में सामने आए इस मामले में पीड़िता की मां ने पुलिस में तहरीर दी है. जिसमें लिखा गया है कि बड़ी बहन ने अपनी छोटी बहन को पैसे के लिए जिस्मफरोशी में डाला, इस दौरान उसे पांच अलग-अलग आदमियों के सुपुर्द किया गया. 

शहर के गांधीनगर पुलिस स्टेशन में तैनात SHO के अनुसार, परिवार ने पहले छोटी बेटी को एक NGO के पास भेजा जहां ड्रग्स को छुड़वाने का प्रयास किया गया, किन्तु वहां पर ही NGO को लड़की के साथ हो रहे व्यवहार के संबंध में पता चला. जिसके बाद बात परिवार तक पहुंची, पुलिस ने अब इस मामले में पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. जबकि दुष्कर्म और देह व्यापार से जुड़ा मामला दर्ज किया गया है. पीड़िता ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि जब वो 13 वर्ष की थी तो उसकी बड़ी बहन ने पहली बार उसे गांजा दिया. उसके बाद बड़ी बहन ही उसे इंदौर ले गई, जहां एक आदमी ने उसका दुष्कर्म किया और बदले में बड़ी बहन को 2 हजार रुपये दिए.

अब तक पुलिस ने बयान और जांच के आधार पर 6 लोगों को अरेस्ट कर लिया है, जिसमें पीड़िता की बड़ी बहन और दुष्कर्म करने वाले पांच लोग शामिल हैं. पीड़िता को अब परिवार के हवाले कर दिया गया है, जबकि गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में ले जाने की तैयारी है.

30 वर्षीय तलाकशुदा महिला से 17 साल के लड़के को हुआ प्यार, छोड़ दिया घर-बार और फिर...

दिल्ली के पीरागढ़ी में चल रहा था फर्जी कॉल सेंटर, पुलिस ने दबिश देकर 42 को पकड़ा

औरंगाबाद में SI ने सर्विस रिवॉल्वर से मारी खुद को गोली, हुई मौत

Related News