Video: अपने जन्मदिन पर मधुरिमा ने Ex बॉयफ्रेंड विशाल के चेहरे पर लगाया केक

डांस शो नच बलिये 9 में नजर आने वाले एक्स लवर्स मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह को लोग खूब पसंद करते हैं. वैसे शो में आपने देखा होगा कि दोनों के रिश्ते में कड़वाहट भरी हुई है, लेकिन फिर भी दोनों नच बलिए 9 में साथ नजर आते हैं और अपने डांस से सभी को मदहोश कर देते हैं. ऐसे में भले ही शो में दोनों एक दूसरे को लेकर कंफर्टेबल नहीं हैं लेकिन जब भी वे स्टेज पर आते हैं तहलका मचा देते हैं.

 

आपको बता दें कि दोनों की डांस केमिस्ट्री शानदार है और अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में मधुरिमा विशाल के चेहरे पर केक मल रही हैं. आपको बता दें कि बीते कल मधुरिमा का जन्मदिन था और यह वीडियो मधुरिमा तुली के जन्मदिन का ही है. इस वीडियो में वह केक काटती नजर आ रही हैं.

वहीं इस वीडियो मर मधुरिमा सभी को केक खिलाती हैं लेकिन इस दौरान अली गोनी विशाल का चेहरा मधुरिमा के सामने आगे करते हैं और मधुरिमा केक उठाकर विशाल के चेहरे पर लगाती देती हैं. जी हाँ, वैसे यह एक स्वीट रिवेंज नजर आ रहा है जो आप देख सकते हैं. इस समय सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. आप सभी को बता दें कि शो में मधुरिमा और विशाल के बीच बहुत झगड़ा होता है और दोनों अक्सर लड़ते ही नजर आते हैं.

बेबी शावर में गिन्नी संग स्टाइलिश नजर आए कपिल, टीम संग की खूब मस्ती

शादी से पहले अपनी आजादी को एन्जॉय कर रही है 'ये रिश्ता...' की एक्ट्रेस

Bigg Boss 13 के प्रोमो सलमान के लुक ने सबको चौकाया, आप भी रह जाएंगे हैरान

Related News