बेबी शावर में गिन्नी संग स्टाइलिश नजर आए कपिल, टीम संग की खूब मस्ती
बेबी शावर में गिन्नी संग स्टाइलिश नजर आए कपिल, टीम संग की खूब मस्ती
Share:

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ आजकल बेबीमून एन्जॉय कर रहे हैं लेकिन वह हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' की पूरी गैंग के साथ एक बेबी शॉवर फंक्शन में नजर आए. जी हाँ, दरअसल यह बेबी शावर उनके शो के राइटर वंकुश अरोड़ा की पत्नी रिद्धि भट्ट का था और इस दौरान सभी बहुत शानदार नजर आए. जी हाँ, आप देख सकते हैं तस्वीरों में कपिल यहां पत्नी गिन्नी चतरथ संग पहुंचे. वैसे आप सभी को पता ही होगा कि गिन्नी भी प्रेग्नेंट हैं और इस पार्टी में वह जमकर एन्जॉय करते हुए नजर आईं.

वहीं पार्टी में गिन्नी ब्लू कलर के लॉन्ग कुर्ते में नजर आईं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में गिन्नी का बेबी बंप साफ नजर आया. वहीं शो की टीम के ज्यादातर लोग अपने पार्टनर के साथ पहुंचे, जिनमे एक्ट्रेस रोशेल राव भी अपने पति कीथ सिक्वेरा के साथ नजर आईं और कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा भी अपने पार्टनर के साथ पार्टी में नजर आए. वहीं सुमोना चक्रवर्ती और कश्मीरा शाह पार्टी में स्टाइलिश नजर आईं और दोनों का अंदाज सेक्सी रहा.

इस समय द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम ने बेबी शावर पार्टी में जमकर मस्ती की और कपिल ने इंस्टा स्टोरी पर तस्वीरें साझा की हैं जो काफी शानदार है. इसी के साथ बात करें कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ की तो वह इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज को जमकर एन्जॉय कर रही हैं और अपने पति के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता रहीं हैं. अब बात करें कपिल शर्मा के कॉमेडी शो की तो वह खूब पॉपुलर शोज में गिना जा रहा है और इस समय यह शो टीआरपी रेटिंग में पांचवें नबंर पर बना ही रह रहा है.

कार्तिक और नायरा की नजदीकियां देखकर बढ़ जाएगा वेदिका का गुस्सा, उठाएगी यह बड़ा कदम

माहि विज के बाद सामने आई इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर, रुबीना दिलायक ने शेयर की तस्वीर

कायरव को बचाने के लिए एक हुए कार्तिक और नायरा लेकिन बड़े ट्विस्ट से होगा सब खत्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -