शादी से पहले अपनी आजादी को एन्जॉय कर रही है 'ये रिश्ता...' की एक्ट्रेस
शादी से पहले अपनी आजादी को एन्जॉय कर रही है 'ये रिश्ता...' की एक्ट्रेस
Share:

आजकल टीवी एक्ट्रेस मोहिना जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं. जी हाँ, डांसर से एक्टर बनीं मोहिना कुमारी सिंह पॉपुलर टीवी शो ये 'रिश्ता क्या कहलाता है' में अपने किरदार कीर्ति के नाम से मशहूर हैं और इन दिनों वह जमकर वेकेशन एन्जॉय करने में लगी हुईं हैं. जी हाँ, मोहिना को ये रिश्ता शो से घर-घर में खास पहचान मिली है और वह आज के समय में खूब पॉपुलर हैं. ऐसे में मोहिना जल्द ही अपने मंगेतर संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं लेकिन शादी से पहले वह अपने अकेले आजादी के दिनों को एन्जॉय कर रहीं हैं.

जी हाँ, शादी से पहले मोहिना इन दिनों अपने दोस्तों संग एम्सटर्डम में अपना बैचलर स्टेटस एन्जॉय कर रही हैं जहाँ की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जी हाँ, मोहिना ने अपने वेकेशन से कई नई तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन सभी फोटो में मोहिना अपने दोस्तों संग मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं और उन्होंने कैप्शन में लिखा है @mehtaamey @shampagopikrishna999 @varunkalra93 @divyawarier #mosquad #amsterdam #gypsysoul #travel

वहीं एक और फोटो शेयर कर मोहिना ने लिखा है LAST TRIP BEING A SINGLE IS MORE THAN ANYTHING DIDUTHIS IS THE MOMENT YOU'LL REMEMBER FOREVERBTW YOU SLAYY KEEP SMILING @mohenakumari इसमें वह और दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. आपको याद हो मोहिना की सगाई बीते समय में हुई थी और उनकी सगाई की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं और पसंद भी की गई थी. मोहिना के मंगेतर सुयश ने उन्हें रोमांटिक अंदाज में घुटनों पर बैठकर एक्ट्रेस को अंगूठी पहनाई थी जो फोटो लोगों को खूब पसंद आई थी.

कार्तिक और नायरा की नजदीकियां देखकर बढ़ जाएगा वेदिका का गुस्सा, उठाएगी यह बड़ा कदम

माहि विज के बाद सामने आई इस एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी की खबर, रुबीना दिलायक ने शेयर की तस्वीर

कायरव को बचाने के लिए एक हुए कार्तिक और नायरा लेकिन बड़े ट्विस्ट से होगा सब खत्म!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -