माधुरी ने रेंट पर लिया घर, कीमत इतनी की उड़ जाएंगे आपके होश

80-90 के दशक की चर्चित अभिनेत्री रहीं माधुरी दीक्षित इन दिनों चर्चाओं में बनी हुईं है. ख़बरों का कहना है कि अभिनेत्री जल्द ही OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर मूवी ‘फाइंडिंग अनामिका’  से डेब्यू करने वाली है. वहीं, इस दौरान खबर यह भी आ रही है कि अभिनेत्री ने मुंबई के पॉश इलाके वर्ली में एक घर किराए से लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  एक्ट्रेस की यह प्रॉपर्टी वर्ली में स्थित बिडिंग इंडियाबुल्स ब्ल्यू के 29वीं फ्लोर पर है जिसे उन्होंने किराए से ले लिया है.  इतना ही नहीं वर्ली, मुंबई के सबसे पॉश क्षेत्रों में से एक कहा जाता है जहां विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, रोहित शर्मा  और युवराज सिंह जैसे सेलिब्रिटीज निवास करते हैं. 

सूत्रों का कहना है कि माधुरी का यह नया आशियाना 5500 स्क्वायर फीट में बना हुआ है. साथ ही उन्हें 5 गाड़ियों को पार्क करने का स्थान भी मिला है.  जानकारी मिली है कि माधुरी ने यह घर 3 वर्षों  के लिए किराए पर लिया है और प्रत्येक वर्ष उनके किराए में 5% की बढ़ोतरी  की जाने वाली है.  ख़बरों का कहना है कि माधुरी इस आलीशान प्रॉपर्टी के लिए 12.5 लाख रुपये महीने का किया चुकाने वाली है. यही नहीं, एक्ट्रेस ने इस प्रॉपर्टी के लिए 3 करोड़ रुपये डिपॉजिट भी जमा करवाया है. जानकारी के लिए बता दें कि यह घर जो माधुरी ने किराए पर लिया है यह एक्ट्रेस काजल फबियानी  की प्रॉपर्टी है. 

यदि एक्टिंग करियर के बारें में बात करें तो माधुरी दीक्षित ने वर्ष 1984 में आई मूवी ‘अबोध’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया था. माधुरी की कुछ सबसे चर्चित मूवीज में, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘तेजाब’, ‘दयावान’, ‘साजन’, और ‘खलनायक’ आदि शामिल हैं. उन्हें अपने बेहतरीन डांसिंग स्किल्स के लिए जाना जाता है.

सामने आया मोहित रैना की नई वेब सीरीज का टीजर

बुड्ढी लगने लगी हो...मोटी हो गई हो....' लोगों के तानों के बीच घिरी लारा दत्ता

फिल्म 83 को बुरी तरह पछाड़ रही अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा

Related News