फिल्म 83 को बुरी तरह पछाड़ रही अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा
फिल्म 83 को बुरी तरह पछाड़ रही अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा
Share:

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन  और रश्मिका मंदाना स्टारर मूवी ‘पुष्पा’ (Pushpa) दर्शकों के दिलों में खास स्थान बना ली है. तभी मूवी ने हाल ही में रिलीज हुई रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर मूवी ’83’ को भी कलेक्शन के केस में पीछे छोड़ चुके है. 24 दिसंबर को रिलीज हुई रणवीर सिंह की ’83’ अपने दूसरे सप्ताह में जहां ढीली पड़ती हुई नज़र आ रही है, वहीं साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ का क्रेज सिनेमाघरों में दिखाई दे रहा है.

17 दिसंबर को रिलीज हुई मूवी ‘पुष्पा’ ने फर्स्ट वीक में 166 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी थी. वहीं  जिसके उपरांत जब रणवीर सिंह की 83 रिलीज हुई तो इस मूवी के आगे इसे बड़ी चुनौती कही जा रही है. लेकिन अब बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के अनुसार अपने दूसरे हफ्ते में ’83’ कलेक्शन के मामले में बहुत स्लो चल रही है.

रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी ने दूसरे सप्ताह में 18.50 करोड़ रुपए कमा चुकी है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार ’83’ ने पहले सप्ताह के मुकाबले कमाई के केस में 58% ड्रॉप ले लिया है. खास बात ये है कि ’83’ को क्रिसमस और न्यू इयर का भी कोई लाभ नहीं मिलने वाला है. लेकिन ‘पुष्पा’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. ‘पुष्पा’ ने अब तक वर्ल्डवाइड 300 करोड़ रुपए की कमाई भी कर चुकी है. जिसके अतिरिक्त मूवी  पुष्पा ने हिंदी रीजन में भी 56.69 करोड़ रुपए कमा चुकी है. अभी भी हर दिन फिल्म की कमाई में बड़ा उछाल भी दिखाई दे रहा है. 

क्या इस बार भी रिलीज़ नहीं हो पाएगी प्रभास की राधे श्याम, कोरोना बन रहा रूकावट

समांथा ने दीपिका पादुकोण को एक प्यारे नोट के साथ जन्मदिन की बधाई दी

दुबई में खरीदारी के दौरान मेहरीन पीरजादा और नयनतारा एक दूसरे से टकराए; तस्वीरें देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -