मालदीव में छुट्टियां बिताने पहुंची माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। वो आए दिन अपने सोशल मीडिया पर नए नए पोस्ट करती रहती हैं। इस बीच माधुरी छुट्टियां मनाने मालदीव पहुंच चुके हैं। जहां से उन्होंने अपनी एक ऐसी तस्वीर साझा की है जो उनके फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है। इस तस्वीर को देखने के उपरांत फैंस एक बार फिर माधुरी के दीवाने बन बैठे हैं। इस फोटो में वो बहुत ही कमाल की लग रही हैं। इस बीच उन्होंने प्रिंटेड टॉप और ब्लू कलर की शॉर्ट पहन रखी है। माधुरी का लुक सचमुच बहुत कमाल का है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोटो को माधुरी दीक्षित ने अपने ट्विटर पर साझा किया है। हालांकि जिसके अतिरिक्त उन्होंने और कोई दूसरी तस्वीर ने साझा की है। इस तस्वीर को साझा करने के साथ उन्होंने लिखा स्वर्ग से आपको नमस्ते।

हम बता दें कि कि कल ही माधुरी दीक्षित का डांस रियलिटी शो डांस दीवाने चर्चा में बन चुका है। इस शो के सेट पर 18 मेंबर्स कोविड-19 (Coronavirus) से संक्रमित हुए हैं। कलर्स चैनल के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि शो के कुछ मेंबर्स कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने इस बात की सूचना  देते हुए कहा कि शो के कुल 18 सदस्य कोविड से ग्रस्त पाए गए हैं।

 

आज पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह की याचिका पर सुनवाई करेगी बॉम्बे HC

गुजरात के 4 शहरों में कड़े होने वाले है कर्फ्यू के नियम, जानिए कब तक जारी रहेगा नाईट कर्फ्यू

'घुसपैठियों और रोहिंग्याओं का गोत्र भी शांडिल्य है क्या ?' ममता पर गिरिराज का तंज

Related News