फिल्म कलंक के लिए यह बनी माधुरी, पहले भी निभा चुकी है ऐसा किरदार

बॉलीवुड की धक्-धक् गर्ल के डांस का दीवाना कोई ना हो, यह तो हो ही नहीं सकता है. उनकी खूबसूरती, स्माइल, लाजवाब डांस और उनका शानदार अभिनय के बल पर  माधुरी ने आज भी बॉलीवुड में अपना वही मुक़ाम बनाए रखा है. फिल्म "कलंक" में माधुरी दीक्षित के रोल ने अभी से ही बॉलीवुड के गलियारों में सुगबुगाहट शुरू कर दी है. चर्चा जोरों पर है कि इस फिल्म में माधुरी एक वैश्या का किरदार निभाने वाली है. 

बॉलीवुड वेबसाइट पिंकविला के सूत्रों ने यह खबर देते हुए लिखा है कि फिल्म "कलंक" एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिसमे माधुरी दीक्षित एक वैश्या के रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म में माधुरी एक ट्रेन्ड कथक डांसर होंगी, जो दूसरों को कथक सीखाती हैं. माधुरी ने असल जिंदगी में भी कथक की शिक्षा ली है इसलिए उनके लिए यह रोल निभाना आसान होगा. इसके बावजूद भी वो कथक रिहर्सल के लिए 4-5 घंटे का समय दे रही हैं. आजकल बकेट लिस्ट के प्रमोशन की वजह से वो बिजी चल रही हैं. प्रमोशन खत्म होने के बाद वो कलंक पर अपना पूरा फोकस करेंगी."

यह पहली बार नहीं है जब माधुरी किसी फिल्म में इस तरह का किरदार निभाते हुए नज़र आ रही है इससे पहले भी माधुरी दीक्षित दयावान, देवदास, डेढ़ इश्क़िया और ये जवानी है दीवानी में इसी तरह के किरदार को रूपहले परदे पर पहले भी निभा चुकी है. फिल्म कलंक में उनके साथ  वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा,आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त भी नज़र आएंगे.

फिल्म मुल्क में ऋषि कपूर का यह लुक हुआ वायरल, कोर्ट रूम ड्रामा में दिखेंगे ऋषि

'हम आपके हैं कौन' की इस मशहूर कलाकार की हुई अब ऐसी हालत

'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' के रिलीज से पहले तारा सुतारिया को मिला ये बड़ा ऑफर

 

Related News