फिल्म मुल्क में ऋषि कपूर का यह लुक हुआ वायरल, कोर्ट रूम ड्रामा में दिखेंगे ऋषि

फिल्म 102 नॉट आउट में अपने नए लुक और अभिनय से सबको कभी गुदगुदाते तो कभी भावुक करने के बढ़ एक बार फिर अभिनेता ऋषि कपूर एक नए अवतार में आने वाले है. जी हाँ ,वैसे तो ऋषि कपूर कई बार अपने भिन्न-भिन्न लुक के साथ बड़े परदे पर अभिनय करते नज़र आ चुके पर इस बार वो अपने नए लुक में कोर्टरूम के बीच खड़े नज़र आ रहे है. उनका ये नया अवतार आने वाली फिल्म "मुल्क" के लिए है, जिसमें ऋष‍ि कपूर, तापसी पन्नू के साथ नज़र आने वाले हैं. 

हाल ही में ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर तापसी पन्नू के साथ अपने इस नए अवतार का फोटोज शेयर की है जिसमे वह एक कोर्ट रूम में खड़े नजर आ रहे हैं और तापसी वकील की पोशाक में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा - " कोर्टरूम ड्रामा फिल्म "मुल्क" थिएटर्स में 27th July,2018 को रिलीज़ होगी,जिसका निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं और इसके निर्माता दीपक मुकुट और अनुभव सिन्हा हैं". 

इसी तरह एक पोस्ट तापसी ने भी इसी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा - तापसी पन्नू को कोर्ट रूम में देखकर एक बार फिर प‍िंक फिल्म की याद ताजा हो रही है. एक बार फिर अदालत होगी, कटघरा होगा, एक परिवार होगा, एक मानसिकता होगी और विरोध होगा . बता दें कि तापसी पन्नू और ऋषि कपूर इससे पहले फिल्म 'चश्मेबदूर'  में भी साथ काम कर चुके है. 

रेस 3 में अपने डायलॉग के लिए ट्रोल हो रही डेजी शाह को मिला सलमान का सहारा

रेस 3 में अपने डायलॉग के लिए ट्रोल हो रही डेजी शाह को मिला सलमान का सहारा

जानिए अब तक कितना कमाने में कामयाब हुई 'राज़ी'

100 करोड़ के करीब आलिया की 'राज़ी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -