नवरात्रि 2018 : एक बार फिर चांदनी-खेसारी की जोड़ी ने कर दिया हंगामा, रिलीज हुआ नया भक्ति सॉन्ग

माँ दुर्गा के आगमन के साथ ही भोजपुरी सिनेमा में भजनों की बाढ़ सी आ गई हैं. बता दें कि आज से देशभर में घर-घर में माँ दुर्गा के विराजित होने का सिलसिला शुरू हो चुका हैं. नवरात्रि के पहले दिन कलश की स्थापना की जाती है और बड़े ही आधात्मिक मन के साथ दिन की शुरुआत होती है. नवरात्रि के मौके पर देवी गीत का भी बहुत महत्व होता है. भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर व सिंगर खेसारी लाल यादव ने नवरात्रि के उपलक्ष्य में नवरात्रि गीत भी गाये हैं. 

नवरात्रि 2018 : आ गया इस नवरात्रि का सबसे हिट सॉन्ग, चांदनी-कल्लू की जोड़ी ने मचाया तहलका

नवरात्रि के आगमन के साथ ही खेसारी लाल यादव के गाये हुए सभी देवी गीत यूट्यूब पर धमाल मचाते हैं. अब जब नवरात्रि का मौका है तो खेसारी लाल यादव के पुराने गाए हुए गीत इंटरनेट पर काफी पसंद किए जाते हैं. ऐसा ही इस बार भी देखा जा रहा हैं. खेसारीलाल यादव द्वारा शारदीय नवरात्रि के अवसर पर गाया हुआ गीत 'माई झूला झूलीं' रिलीज हुआ हैं. बता दें कि इसे काफी पसंद किया जा रहा हैं. 

VIDEO : आम्रपाली के साथ ट्रैक्टर पर ही निरहुआ करने लगे कच-कच, फिर...

इस भक्ति वीडियो गीत में खेसारीलाल का साथ चांदनी सिंह देते हुई नज़र आ रही हैं. साथ ही नवरात्रि के मौके पर खेसारीलाल का गाय हुआ गीत 'रुनझुन बाजे पैजनिया...' Runn Jhun Baje Paijaniya भी यूट्यूब पर कमाल कर रहा हैं. बता दें कि यह एक अल्बम गीत हैं. इस एलबम के गीत पवन पांडे ने लिखे हैं जबकि संगीत शंकर सिंह का है. एलबम के निर्माता मनोज मिश्रा हैं. इस वीडियो को अब तक करीब 6 लाख से अधिक व्यू मिल चुके है. 

 

यह भी पढ़ें...

फिर बॉलीवुड को पछाड़ गया भोजपुरी सिनेमा, इस गाने को 200 मिलियन व्यू

25 की उम्र में इस भोजपुरी अभिनेत्री ने भागकर कर ली शादी, वीडियो शेयर कर कहा- इनकी कोई गलती नहीं

इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ प्यार, सरेआम ऐसे किया इजहार

Related News