इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ प्यार, सरेआम ऐसे किया इजहार
इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ प्यार, सरेआम ऐसे किया इजहार
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं भोजपुरी की अभिनेत्री निधि झा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं और अब हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है जिसमें उनका लुक काफी पसंद किया जा रहा है. जी हाँ, इस फोटो में उन्होंने ऑरेंज साड़ी पहनी है जिसमे वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि इस तस्वीर में उन्होंने अपने बालो को खोल रखा है फोटो में उनका लुक काफी बेहतरीन लग रहा है वहीं फोटो में वह बहुत स्टाइलिश भी लग रही हैं.

अब उनकी यह तस्वीर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं इसे शेयर कर कैप्शन में निधि ने लिखा है 'हमको प्यार है सिर्फ़ तुमसे' लेकिन किस्से यह उन्होंने नहीं बताया है. आप सभी को बता दें कि निधि कई टीवी शोज में काम कर चुकीं हैं जैसे - सपने सुहाने लड़कपन के, संकटमोचन महाबलि, गुलाम, सत्या, एजेंट राघव आदि. इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद भी किया गया था.

निधि अपनी हॉट फोटो इंटरनेट पर शेयर करती रहती हैं और उनकी तस्वीरों के कारन ही वह खूब पसंद भी की जाती हैं. निधि हमेशा ही अपनी फिटनेट का ध्यान रखती हैं. आपको बता दें कि अब तो वह भोजपुरी की सबसे जानी मानी अदाकारा भी हैं. अब बात की जाए काम की तो वह इन दिनों टीवी इंडस्ट्री छोड़ भोजपुरी इंडस्ट्री में ग़दर मचा रहीं हैं.

बिग बॉस 12: वाशरूम में जाकर रोने लगे श्रीसंत, कहा- 'बिग बोस मुझे घर जाना है'

माँ दुर्गा बनी टीवी की यह एक्ट्रेस, देखते ही फैंस ने कहा- 'माँ की खूबसूरती'

#MeToo कैंपेन पर खुलकर बोली दिव्यांका त्रिपाठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -