नवरात्रि 2018 : आ गया इस नवरात्रि का सबसे हिट सॉन्ग, चांदनी-कल्लू की जोड़ी ने मचाया तहलका
नवरात्रि 2018 : आ गया इस नवरात्रि का सबसे हिट सॉन्ग, चांदनी-कल्लू की जोड़ी ने मचाया तहलका
Share:

भोजपुरी सिनेमा में सनसनी मचानी वाली एक्ट्रेस चांदनी सिंह नवरात्रि की शुरुआत होते ही धूम मचाने लगी है. भोजपुरी स्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ काम करती हुए वह नजर आ रही है. बता दें कि दोनों कलाकार एक देवी गीत में काम कर रहे हैं. इस गाने का नाम सलोनी के मम्मी दुबरा जइबू है, जो ची एक भक्ति सॉन्ग है. रिलीज छे साथ हे इस गाने ने यू ट्यूब पर सनसनी मचा दी है. 5 दिनों छे भीतर हे इस भोजपुरी भक्ति सॉन्ग को 18 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस देवी गीत एलबम को आदि शक्ती फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है. 

इस एलबम के रिलीज से पहले ही चांदनी सिंह और नायक अरविन्द अकेला कल्लू की चर्चा हो रही थी. इस एलबम को लिखा है श्याम देहाती ने जबकि इसके निर्माता मनोज मिश्रा है. ख़ास बायत यह है कि इस एल्बम में अरविन्द अकेला कल्लू ने ही आवाज दी है जबकि विडियो में चांदनी सिंह तथा कल्लू  समेत अन्य नजर आ रहे हैं. इस एलबम में चांदनी सिंह यानि सलोनी से उनके पति कहते हैं कि तुम व्रत मत रहो या व्रत मत रखो. 

इस पर चांदनी सिंह नाराजगी भरे शब्द में नवरात्रि के महत्व को कल्लू को बताती हैं. एलबम में चांदनी सिंह अलका झा की आवाज पर ठुमकते हुये नजर आ रही है. जबकि अरविंद अकेला कल्लू अपनी ही आवाज पर झूमेंगे. इस एलबम के डिजिटल मैनेजर विक्की यादव है. बता दें कि इससे पहले भी चांदनी और कल्लू एक साथ काम कर चुके हैं. अरविंद अकेला कल्लू चांदनी सिंह के बारे में कहते हैं वह असाधारण कलाकार हैं और व्यवहार कुशल भी. सचमुच काफी अच्छा लगता है चांदनी सिंह के साथ काम करके. 

यह भी पढ़ें...

25 की उम्र में इस भोजपुरी अभिनेत्री ने भागकर कर ली शादी, वीडियो शेयर कर कहा- इनकी कोई गलती नहीं

VIDEO : आम्रपाली के साथ ट्रैक्टर पर ही निरहुआ करने लगे कच-कच, फिर...

काजल की इस तस्वीर पर फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स, जानकर खोलने लगेगा आपका खून

इस टीवी एक्ट्रेस को हुआ प्यार, सरेआम ऐसे किया इजहार

लाल-सफ़ेद ड्रेस में एक्ट्रेस को देखते ही जल उठा सोशल मीडिया, कुछ ऐसे खेल रही थी फैंस से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -