'मां काली हमारे मोदी की रक्षा करें', PM मोदी की जीत के लिए शख्स ने चढ़ाया खून

कन्नड़: कर्नाटक से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक व्यक्ति नरेंद्र मोदी को निरंतर तीसरी बार पीएम बनाने के लिए मां काली की पूजा कर रहा था। इस के चलते उसने खून चढ़ाने के लिए अपनी उंगली में चीरा लगाया, मगर गलती से उसने पूरी उंगली ही उतार दी। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित का नाम अरुण वर्नेकर है। वह उत्तर कन्नड़ जिले में कारवार के सोनारवाड़ा का रहने वाला है। अरुण के अनुसार, वह छुरी से अपने बाएं हाथ की तर्जनी उंगुली में छोटा सा कट लगाना चाह रहा था, मगर इस प्रयास में उसकी उंगुली का अगला हिस्सा पूरी तरह कट गया।

मीडियाकर्मियों से चर्चा में उसने कहा, 'मैं कुछ खून इकट्ठा करना चाहता था, मगर गलती से जितना मैंने सोचा था उससे कहीं ज्यादा बल लग गया तथा मैंने अपनी उंगली का एक हिस्सा काट दिया। मैं इसे देवी का प्रसाद मानूंगा।' रिपोर्ट के अनुसार, कट लगने के पश्चात अरुण के बाएं हाथ की तर्जनी उंगली लटक गई। वह खून इकट्ठा करने में कामयाब रहा तथा इसका उपयोग यह लिखने के लिए किया, 'मां काली हमारे मोदी की रक्षा करें।' परिवार के सदस्य पीड़ित को हॉस्पिटल ले गए, तो चिकित्सकों ने कहा कि उसकी कटी उंगुली को जोड़ना अब असंभव है। उन्होंने अरुण को अपनी उंगुली  पूरी तरह से अलग करने की सलाह दी।

अरुण वर्नेकर पेशे से सुनार हैं। वह बीजेपी एवं प्रधानमंत्री मोदी का जबरा फैन हैं। उन्होंने अपने घर में एक छोटा सा मंदिर बनाया है तथा उसमें पीएम नरेंद्र मोदी की एक प्रतिमा लगाई है। नीचे एक पट्टिका है जिस पर लिखा है, 'मोदी भारत माता के पुजारी हैं, मैं मोदी बाबा का पुजारी हूं'। जब वर्ष 2014 में नरेंद्र मोदी भाजपा कैम्पेन कमिटी के अध्यक्ष नामित हुए एवं उनके नेतृत्व में पार्टी ने लोकसभा का चुनाव लड़ा तो वर्नेकर ने कर्नाटक के लोगों के नाम अपने खून से एक चिट्ठी लिखी थी। इस चिट्ठी में उन्होंने लोगों से नरेंद्र मोदी को पीएम बनाने के लिए भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की थी।

'पहले के समय पटवारी कलेक्टर के बाप होते थे', बोले CM मोहन यादव

अचानक गाज़ा से अपनी सेना वापस क्यों बुलाने लगा इजराइल, आखिर क्या है नेतन्याहू का प्लान ?

अपनी ही पत्नी के पति ने किए 224 टुकड़े, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

Related News