गिरफ्तार हुआ सफाई कर्मी महिला से दुष्कर्म करने वाला आरोपी

लखनऊ से अपराध का नया मामला सामने आया है जो आपको हैरान कर देगा. इस मामले में काकोरी पुलिस ने काफी समय तक मेहनत करने के बाद निजी अस्पताल की सफाई कर्मी से दुष्कर्म करने के आरोपी एम्बुलेंस ड्राइवर को अपनी हिरासत में ले लिया है और उसे गिरफ्तार भी कर लिया है.

वहीं इस मामले में युवती ने बताया कि बीते बुधवार को वह ड्यूटी खत्म करने के बाद घर जा रही थी. उसी समय अस्पताल से बाहर निकलते ही उसे मलिहाबाद निवासी राणा सिंह मिल गया और उसने घर छोडने का झांसा देकर युवती को कार में बैठा लिया. उसके बाद आरोपी महिला कर्मी को लेकर जागर्स पार्क स्थित सुनसान जगह पर गया. वहीं उसके बाद जब युवती ने गलत रास्ते पर जाने की बात कहते हुए उसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट करते हुए दुराचार को अंजाम दिया.

इस मामले में दुराचार करने के बाद वह युवती को सड़क किनारे फेंककर फरार हो गया. इस मामले में बदहवास हालत में घर पहुंच कर युवती ने परिवार को आपबीती बता दी और उसके बाद काकोरी थाने में राणा सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया. इस मामले में काकोरी इंस्पेक्टर घनश्याम त्रिपाठी ने बताया कि राणा सिंह को गिरफ्तार किया गया और छानबीन में सामने आया है कि महिला कर्मी के अस्पताल में ही आरोपी काम करता था.

युवती ने दांत से काटकर अलग कर दिया लूटने आए चोर का अंगूठा

'भाभीजी गैंग' का पर्दाफाश, बिहार पुलिस ने पकड़ी करोड़ों की ब्राउन शुगर

शौच का झांसा देकर थाने से फरार हुआ युवक

Related News