प्यार हो तो ऐसा! बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए घड़ियालों के बीच तैरकर बांग्लादेश से भारत आई लड़की

नई दिल्ली: अपने प्यार की कई सारी कहानियां सुनी होगी लेकिन आज जो खबर आपके लिए लेकर आए उसे पढ़कर तो भी आप भी हैरान हो जाएंगे. जी हाँ, दरअसल, बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए एक महिला बांग्लादेश से बॉर्डर पार करके भारत आई वो भी तैरकर. 22 वर्षीय बांग्लादेशी महिला बॉर्डर की परवाह किए बिना सिर्फ तैर कर भारत आई है। पूछताछ में उसने बोला है कि वो भारत अपने प्रेमी से शादी करने आई है। उसने कहा कि इस यात्रा में उसने सुंदरबन के घने जंगलों को पार किया तथा एक घंटा निरंतर नदी में तैरकर अपने प्रेमी से मिलने भारत पहुँची।

प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, महिला की पहचान कृष्णा मंडल के रूप में हुई है। वह बताती है कि उसे भारत में रहने वाले अभिक मंडल नाम के लड़के से प्यार था। उसकी भेंट अभिक से फेसबुक पर हुई तथा दोनों को प्यार हो गया। कृष्णा के पास पासपोर्ट नहीं था इसलिए वह अवैध तौर पर सीमा में घुसी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कृष्णा पहले सुंदरबन में घुसी जो बंगाल टाइगर्स के लिए जाना जाता है। तत्पश्चात, वह लगभग 1 घंटे ऐसी नदी में तैरी जिसमें खतरनाक घड़ियाल होते है तथा इस प्रकार वह अपने प्रेमी के पास भारत आई।

कहा जा रहा है कि इसके बाद कृष्णा और अभिक ने कोलकाता के कालीघाट मंदिर में शादी की। मगर सोमवार को पुलिस ने अवैध तरीके से देश में घुसने के लिए उसे गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के अनुसार, अब कृष्णा को बांग्लादेश हाई कमीशन को हैंडओवर किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले बांग्लादेश शख्स नदी तैरकर सीमा में घुसा था तथा पूछताछ में उसने जवाब दिया था कि भारत में चॉकलेट लेने आया है। हालाँकि इमाम हुसैन नाम के उस शख्स की सच्चाई पता लगाने के लिए उसे स्थानीय पुलिस को सौंप दिया था। तत्पश्चात, वह अदालत में पेश हुआ तथा पूछताछ के लिए उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

मंकीपॉक्स ने बढ़ाया खतरा! बचाव के लिए इस राज्य ने जारी की गाइडलाइन

KK के निधन पर उपराष्ट्रपति समेत इन लोगों ने दी श्रद्धांजलि

आईएमएफ ने दिया भारत को झटका,भारत की विकास दर को किया संशोधित

Related News