कोरोना की चपेट में आए दो बड़े भाजपा नेता, एक सांसद तो दुसरा मंत्री

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस के केस 6 लाख 25 हजार से अधिक हो चुके हैं. जबकि मृतकों की संख्या 18 हजार के पार पहुँच गई है. कोरोना की चपेट में आम से खास हर प्रकार के लोग आ रहे हैं. इस बीच, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह कोरोना संक्रमित हो गए है.

पश्चिम बंगाल की हूगली सीट से लोकसभा सांसद लॉकेट चटर्जी ने शुक्रवार को ट्वीट कर इस संबंध में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि मेरी कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझे पिछले एक सप्ताह से हल्का बुखार था, जिसकी वजह से मैं सेल्फ आइसोलेशन में थी. मैं अपनी सेहत की जानकारी देती रहूंगी. सब ठीक है. उल्लेखनीय है कि लॉकेट चटर्जी गलवान घाटी में शहीद हुए जवान के घर पहुंची थीं. 

लॉकेट चटर्जी हाल ही में बीरभूम में स्थित शहीद सैनिक के घर पहुंची थीं. कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी भी उस समय वहां पर मौजूद थे. इसके साथ ही भाजपा के एक और सांसद सौमित्र खान भी वहां पर थे. यही नहीं बंगाल सरकार में मंत्री चंद्रनाथ सिन्हा और आशीष बनर्जी के साथ अनुब्रत मोंडल भी शहीद जवान के घर उपस्थित थे.

आखिर क्यों पॉलीथिन पहनकर कोरोना वार्ड में काम कर रहे है कर्मचारी? समाने आया चौकाने वाला खुलासा

स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने 'मेक इन इंडिया' वेंटिलेटर का आंकड़ा किया शेयर

इन देशों ने कोरोना का सफाया कर भारत को किया पीछा

Related News