गुजरात में लोजपा नहीं लड़ेगी चुनाव

नई दिल्ली : गुजरात में कांग्रेस के अलावा पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल से जीत के जद्दोजहद कर रही भाजपा के लिए यह राहत की खबर है कि राजग में शामिल लोक जनशक्ति पार्टी गुजरात चुनाव में अपना कोई प्रत्याशी नहीं उतारेगी यह बात लोजपा संसदीय बोर्ड के प्रमुख चिराग पासवान ने कही.

उल्लेखनीय है कि लोक जनशक्ति पार्टी पारंपरिक तौर पर राज्य के कुछ सीटों पर चुनाव लड़ती रही है,लेकिन पार्टी प्रमुख और केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने भाजपा के पक्ष में राज्य में सघन प्रचार किया इसको देखते हुए लग रहा था कि लोजपा गुजरात के चुनाव में अपना उम्मीदवार खड़ा नहीं करेगी.

बता दें कि दिसम्बर में गुजरात में दो चरण में होने वाले चुनाव के लिए भाजपा ने दलित मतदाताओं को आकर्षित करने की कोशिश के तहत अपने प्रचार अभियान में राम विलास पासवान को भी उतारा है. वे गुजरात में खूब प्रचार कर रहे हैं. लेकिन लोजपा की ओर से यह खुलासा नहीं हुआ था कि वो चुनाव लड़ेगी या नहीं.इस बारे में लोजपा के संसदीय बोर्ड के प्रमुख चिराग पासवान ने एक बयान में स्पष्ट कर दिया कि मेरी पार्टी भाजपा को पूर्ण समर्थन देगी और कोई प्रत्याशी नहीं उतारेगी.

यह भी देखें

कांग्रेस की सूची आज शाम जारी होने की संभावना

पाटीदार आरक्षण पर कांग्रेस और हार्दिक में सहमति के आसार

 

Related News