पाटीदार आरक्षण पर कांग्रेस और हार्दिक में सहमति के आसार
पाटीदार आरक्षण पर कांग्रेस और हार्दिक में सहमति के आसार
Share:

नई दिल्ली : गुजरात में चुनावी प्रचार के बीच पाटीदार आरक्षण को लेकर पाटीदार अमानत आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल और कांग्रेस के बीच सहमति के आसार बन रहे हैं. इस मामले में आंदोलन समिति के कुछ सदस्य आज दिल्ली में कांग्रेस नेताओं से मुलाकात करेंगे. बाद में कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान हार्दिक पटेल खुद करेंगे.

बता दें कि इसी सिलसिले में पाटीदार आरक्षण समिति के दिनेश भामडिया, ललित वसोया, मनोज पनारा और किरीट पटेल के साथ आज कांग्रेस नेताओं की दिल्ली में बैठक है. पाटीदारों को आरक्षण देने के मसले पर कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल द्वारा सुझाए गए फॉर्मूले पर पटेल आरक्षण समिति सहमत हो गई है. आज दोपहर में कांग्रेस और पटेल समुदाय के नेताओं के साथ बैठक होगी. इसके बाद कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान हार्दिक पटेल खुद करेंगे.

उल्लेखनीय है कि पाटीदार समुदाय ने कांग्रेस को समर्थन देने के लिए पांच शर्तें रखी थी. कांग्रेस ने इनमें से चार शर्तों को तो तुरंत मान लिया था और आरक्षण पर कानूनी जानकारी लेने के बाद सहमति की बात कही थी. इसके बाद कांग्रेस ने अपने नेता और कानून के जानकार कपिल सिब्बल को जिम्मेदारी दी थी.सिब्बल और पाटीदार आरक्षण समिति के नेताओं से साथ बातचीत के बाद एक फार्मूला तय किया गया कि कांग्रेस उन्हें कैसे आरक्षण देगी.

यह भी देखें

हार्दिक पटेल समर्थकों ने कहा कि फर्जी है सेक्स सीडीज़

गुजरात : पाटीदारों के हाथ में है सत्ता की चाबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -