दूसरी बार मां बनने वाली हैं लिसा हेडन, बेबी बंप के साथ शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और बोल्ड अभिनेत्री लीसा हेडन दूसरी बार माँ बनने की तयारी में हैं. वहीं अब हाल ही में एक्ट्रेस लीसा हेडन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है और आप देख सकते है इसमें वह कितनी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि प्रेग्नेंसी के दौरान एक्सरसाइज कितनी ज्यादा जरूरी है. इसी के साथ उन्होंने इस फोटो के कैप्शन में बताया कि ''वह अपने आप को चाहे कितना भी ट्रेन करलें, उनके शरीर में बदलाव जरूर आएगा.''

इस समय उनकी इस फोटो के लिए उन्हें खूब तारीफें मिल रही हैं, साथ ही लोग उन्हें रोल मॉडल और प्रेरणादायक भी बता रहे हैं. जी हाँ, वहीं आगे फोटो के कैप्शन में लिखा है, "मेरी बहन मुझे जिम तक ले आई, क्योंकि मैं काफी लेजी महसूस कर रही थी. हालांकि, मैं समझती हूं कि फिट रहने से स्वस्थ लेबर में काफी सहायता मिलती है. लेकिन मुझे लगता है कि इस स्टेज पर यह याद रखना बहुत जरूरी है कि मैं अपने आपको चाहें कितना भी ट्रेन कर लूं, मेरे में बदलाव जरूर आएंगे."

आप देख सकते हैं इस फोटो में लीसा हेडन ब्लैक टॉप और क्रीम शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. फोटो में उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा है. वहीं आपको याद हो इससे पहले लीसा हेडन ने अपने पहले बच्चे जैक की भी एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसमें वह अपने नन्हे से बच्चे को गले लगाकर खड़ी दिखाई दे रही थीं. जी दरअसल लीसा हेडन ने साल 2016 में डीनो लालवानी के साथ शादी की थी और साल 2017 में उन्होंने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था, और अब वह दूसरी बार माँ बनने वाली हैं.

गौरी खान को पाने के लिए बॉलीवुड रोमांस किंग शाहरुख खान ने बहुत बेले पापड़, जानिए क्या निकला नतीजा

शैतान का साला गाने पर अक्षय कुमार ने दिखाए क्रेजी मूव्स, नही देखा होगा ऐसा वीडियों

अभिषेक बच्चन ने दिल्ली में ​बिताया खूबसूरत समय, इस पुरानी जगह के हुए दीवाने

Related News