सुशांत की तरह रहस्य बनी इस एक्टर की मौत, परिवार वालों ने कहा हुआ है कत्ल

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मृत्यु की जांच अभी चल ही रही है कि एक और एक्टर अक्षत उत्कर्ष की मौत की ख़बर मुंबई से सामने आई हिअ। मुंबई पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज़ करके केस की कार्रवाई शुरू कर दी है। आरम्भिक जांच में अक्षत की मौत की वजह आत्महत्या कही जा रही है। हालांकि परिवार ने कत्ल की आशंका जताई है।

26 वर्ष के टीवी अभिनेता अक्षत उत्कर्ष का मृत शरीर रविवार की रात मुंबई के अंधेरी क्षेत्र में स्थित उनके अपार्टमेंट पर पाया गया था। अम्बोली पुलिस के मुताबिक अक्षत के पास काम ना होने की वजह से डिप्रेशन से पीड़ित थे, जिसके चलते उन्होंने सुसाइड का रास्ता चुन लिया। हालांकि, अक्षत के परिवार ने डिप्रेशन की बातों का विरोध किया और दावा किया कि अभिनेता का क़त्ल हुआ है। मुंबई पुलिस के हवाले से मीडिया ने ट्वीट कर बताया कि अक्षत ने अंधेरी क्षेत्र में स्थित अपने आवास पर आत्महत्या कर ली थी। केस दर्ज़ कर लिया गया है और केस की जांच जारी है। पोस्टमार्टम के उपरांत बॉडी परिवार को सौंप दी गयी। 

पुलिस अधिकारियों के अनुसार, अक्षत अपनी एक महिला मित्र के साथ अंधेरी RTO के पास एक सोसाइटी के रहने वाले थे। अक्षत की मित्र के स्टेटमेंट के मुताबिक, रविवार शाम तक उनका व्यवहार सामान्य था। उन्होंने सामान्य रूप से बातचीत की और सोने से पहले साथ में खाना खाया।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अम्बोली पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर सोमेश्वर कांथे के हवाले से कहा गया कि एक्सीडेंटल मृत्यु  की रिपोर्ट दर्ज़ करके केस की तफ़्तीश शुरू कर दी गयी है। आरम्भिक कार्रवाई और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में किसी तरह की साजिश के संकेत नहीं मिले हैं। घटना रविवार रात 10 से 11.30 बजे के दौरान की है। दोस्तों से पूछताछ में पता चला कि अक्षत लॉकडाउन में काम ना होने की कारण से परेशान थे और उन्हें दोस्तों और परिवार से उधार मांगकर गुज़ारा करना पड़ रहा था।

 

बालाजी टेलीफिल्म्स के अगले शो में नज़र आ सकती है निति टेलर

बालिका वधू के निर्देशक को सब्जियां बेचते देख अनूप सोनी ने कही ये बात

सामने आया शिविन और तेजस्वी के गाने का फर्स्ट लुक

Related News