बालाजी टेलीफिल्म्स के अगले शो में नज़र आ सकती है निति टेलर
बालाजी टेलीफिल्म्स के अगले शो में नज़र आ सकती है निति टेलर
Share:

निति टेलर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने सुंदर मुस्कान, चुलबुली प्रकृति, तेजस्वी रूप और निश्चित रूप से अपने अभिनय कौशल से लाखों लोगों के दिल जीते हैं। दिवा, जो एक बड़े पैमाने पर प्रशंसक का आनंद लेती है, वहीं वे हर बार टेलीविजन स्क्रीन पर कमाल करने के लिए प्रशंसकों के लिए कुछ नया पेश करना सुनिश्चित किया है। जबकि अभिनेत्री को आखिरी बार 2019 में इश्कबाज़ में देखा गया था, उनके प्रशंसकों को इस साल छोटे पर्दे पर देखना याद आ रहा है। लेकिन ऐसा लग रहा है कि उनका इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नीती को बालाजी टेलीफिल्म्स से अगले शो के लिए संपर्क किया गया है। कथित तौर पर, यह शो, जो कलर्स पर प्रसारित होगा, एक युवा लड़की की एक बड़े आदमी से शादी करने की कहानी सुनाएगा। यह बताया गया कि अमर अद्ययय और इकबाल खान को पुरुष प्रधान के लिए माना गया, जबकि पूर्व में भूमिका को निभाने की संभावना है। दूसरी ओर, नीती को शो के लीड रोल में नज़र आने वाली है।

मीडिया रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि कैसी ये यारियां की अभिनेत्री ने लुक अपने लुक से लोगों का दिल जीता है। वास्तव में, निर्माताओं और नीती को शो के लिए पारिश्रमिक पर चर्चा करने की बात की गई। हालांकि इस संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन नीति के प्रशंसक निश्चित रूप से इस खबर से उत्साहित होंगे। इस बीच, यदि रिपोर्ट सही निकली, तो अभी तक शीर्षक से दिखाए गए शो में नीती का अमर के साथ पहला सहयोग होगा।

बालिका वधू के निर्देशक को सब्जियां बेचते देख अनूप सोनी ने कही ये बात

सामने आया शिविन और तेजस्वी के गाने का फर्स्ट लुक

हिमांशी खुराना के इस फोटोशूट के दीवाने हुए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -