LG V30+ की ये बातें बनाती है इसे ख़ास, इस वेबसाइट से ख़रीदना होगा फायदेमंद

दोस्तों, अगर आप एक शानदार स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह समय आपके लिए एकदम बेस्ट है. आपको बता दें कि LG V30+ स्मार्टफोन लॉन्च होने के बाद से ही काफी चर्चा में बना हुआ है. ग्राहकों को यह स्मार्टफोन काफी पसंद भी आ रहा है. जानकारी के मुताबिक़, कंपनी ने इस स्मार्टफोन को 2017 में लॉन्च किया था. हालांकि उस समय स्मार्टफोन की 44,990 रुपये थी, जबकि अब कीमत काफी कम हो गई है.

अब आप LG V30+ स्मार्टफोन को एक बेहतर डिस्काउंट के साथ अपना बना सकते हैं. जनकरे के मुताबिक,  फ्लिपकार्ट अपने पोर्टल पर LG V30+ की कीमत पर 58% का बंपर डिस्काउंट दे रही है और इस तरह से फोन की कीमत काफी नीचे आ गई है. इसे अब आप महज फ्लिपकार्ट से 24,999 रुपये की कीमत के साथ खरीद सकते हैं. 

इस भरी भरकम डिस्काउंट के साथ यूजर्स LG V30+ के Aurora black और Cloud silver कलर वेरियंट को अपना बना सकते हैं. साथ ही बेहतर डिस्काउंट हुए फ्लिपकार्ट अपने ग्राहकों को बेहतर एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है.जानकारी के मुताबिक, इस पर 13,750 रुपये का एक्चेंज बोनस मिलेगा. यह फोन LG V30+ को 6-इंच 18:9 फुलविजन डिस्प्ले के साथ आएगा. डुअल रियर कैमरा में 16-मेगापिक्सल और दूसरा 13-मेगापिक्सल 120-डिग्री वाइड एंगल लेंस अपर्चर f/1.9 कैमरा है. कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ, 4G एलटीई, वीओएलटीई, जीपीएस और वाई-फाई 802.11ac जैसे फीचर मिलेंगे. जबकि फोन में पावर के लिए 3,300mAh की बैटरी दी जा रही है.

दुनिया ने माना SAMSUNG का लोहा, बेच दिए इस सीरीज के 2 अरब स्मार्टफोन

पैनासोनिक लाई Superzoom कैमरा, आसानी से आएगी बेहद दूर की तस्वीरें भी

भारत में आया 20000mah का पावरबैंक, इस कीमत के साथ दे रही यह कंपनी

जम्मू IIT ने मांगे युवाओं से आवेदन, खाली हैं रजिस्ट्रार, जूनियर असिस्टेंट और जूनियर इंजीनियर के पद

Related News