लेस्बियन ने मिलकर दिया बच्चे को जन्म, ऐसे हुआ कमाल

आजकल गे और लेस्बियन के मामले कई सामने आ रहे हैं. जबसे ऐसे संबंध बनाने की आजादी मिली है सभी अपने पार्टनर को चुनने की अज़ादा हो गए हैं चाहे वो लड़के-लड़के हों या फिर लड़की-लड़की. इसी बीच हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है कि जिसने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस खबर को पढ़कर आप भी हैरान रह जायेंगे. बता दें, खबरों के अनुसार आप सभी ने अक्सर ही सुना होगा कि स्त्री और पुरूष के शुक्राणओं से ही बच्चें का जन्म होता है लेकिन ये एक मामला है जिसमें एक लेस्बियन जोड़े ने बच्चे को जन्म दिया है. जी हाँ, आइये जानते हैं कैसे हुआ ये. 

दरअसल यह मामला अमेरिका का हैं और खबरों की मानें तो यहाँ एक लेस्बियन जोड़े ने बच्चे को जन्म देकर इतिहास रच दिया है. ऐसा कभी अपने सुना नहीं होगा और ना ही आप यकीन कर पाएंगे. इस मामले में बताया जा रहा है कि यह अपने आप में ऐसा पहला मामला है जहां पर एक बच्चा दो मां की कोख मे पला हो. ये सुनकर आपको और भी हैरानी हुई होगी लेकिन ये सच है. तो अब आपको बता दें, कैसे हुआ ये.

खबरों के अनुसार इस मामले में बताया जा रहा है कि अमेरिका के एक लेस्बियन जोड़े ने शादी के बाद बच्चा चाहा था लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उनके साथ ऐसा होगा. उन्होंने इसके लिए आईवीएफ तकनीक का सहारा लिया और इसके बाद ही उनको बच्चा हो सका और अब दोनों उस बच्चे की माँ बन चुकीं हैं.

मॉडल ने पूरे कपड़ें उतारकर हवा में लगाईं छलांग

लड़की के पेट से निकला डेढ़ किलो का बालों का गुच्छा, डॉक्टर भी हुए हैरान

सड़कों पर अपना गाउन उठाकर दौड़ने लगी 300 से ज्यादा दुल्हनें

Related News