दादा साहेब फाल्के टीम ने इस वजह से माहिरा शर्मा को दी चेतावनी, हो सकती है कानूनी करवाई

बिग बॉस 13 की फेम माहिरा शर्मा ने हाल ही में खुद को मुसीबत में डाल लिया है. कुछ दिन पहले माहिरा रियलिटी शो के कई अन्य पूर्व प्रतियोगियों के साथ प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स समारोह में नजर आई थी. हालांकि, दादासाहेब फाल्के टीम की ओर से हाल ही में दिए गए एक आधिकारिक बयान ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया है. उन्होंने माहिरा पर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2020 का गलत प्रमाण पत्र बनाने का आरोप लगाया है.

आधिकारिक टीम के मुताबिक, माहिरा ने कुछ दिनों पहले एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्हें 'बिग बॉस 13 की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट' होने के लिए प्रतिष्ठित समारोह में प्रमाण पत्र पकड़े हुए देखा जा सकता है. टीम के सदस्यों ने प्रमाण पत्र जारी किया है और इसे पोस्ट को फेक बताया हैं. इस प्रयास को अनैतिक और अरुचिकर करार देते हुए, डीपीआईएफएफ टीम ने एक धमकी भरा पत्र जारी कर दिया है और माहिरा शर्मा को भ्रामक पीआर गतिविधियों करने के लिए अगले 48 घंटों के भीतर सार्वजनिक माफी जारी करने को कहा है.

उन्होंने यह भी चेतावनी दे दी है कि ऐसा करने में असफल रहने से उन्हें कानूनी कार्यवाही का सामना करना पद सकता हैं. हालांकि, माहिरा ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है. बिग बॉस के घर में अपनी एंट्री के बाद से ही एक्ट्रेस काफी सुर्खियां में रही हैं. 

इस टीवी शो ने एक्ट्रेस 'कावेरी प्रियम' को बनाया रातों रात मशहूर

मोनालिसा का डांसिंग अवतार आया सामने, यहाँ देखे फोटो

सिद्धार्थ पर रश्मि ने एक बार फिर मारा ताना, कहा- "शुक्ला जी हम चोर नहीं हैं"

Related News