कोरोना पॉजिटिव लता मंगेशकर के लिए शुरू हुआ दुआओं का सिलसिला

फिल्म जगत से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत सबकी चहेती दिग्गज गायिका लता मंगेशकर कोरोना की चपेट में आ गई हैं. जी हाँ, 92 साल की उम्र में अदाकारा को कोरोना संक्रमण होना चौकाने वाला है. फिलहाल उनकी उम्र को देखते हुए उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर की कोरोना संक्रमित होने की खबर ने कोहराम मचा दिया है और इस समय पूरे फिल्म जगत से लेकर पूरे सोशल मीडिया तक में उनके ठीक होने की दुआए होने लगी हैं.

सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर ट्रेडिंग टॉपिक बन चुकीं हैं. वहीं दूसरी तरफ लता मंगेशकर की भतीजी रचना ने उनके अस्पताल में एडमिट होने की बात को कंफर्म किया है. हालाँकि फैंस के लिए राहत की बात ये है कि लता मंगेशकर में कोरोना के कम लक्षण पाए गए हैं. आप सभी को बता दें कि लेजेंडरी सिंगर को ICU में भर्ती कराया गया है. हॉस्पिटल ऑथोरिटी का कहना है कि लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार हो रहा है. अब बॉलीवुड के सेलेब्स और लता मंगेशकर के फैंस सभी स्वरकोकिला लता मंगेशकर के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है- 'बहुत दुःख हुआ सुनकर आप जल्दी ठीक हो जाएं, दुआ है मेरी'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है- ''आप जल्दी ठीक हो जाएं वरना हमारा क्या होगा.' इसके आलावा एक अन्य यूजर ने लता मंगेशकर के लिए रोने वाले इमोजी पोस्ट किये हैं. आपको बता दें कि कोरोना वायरस ने महाराष्ट्र और मुंबई में सबसे ज्यादा कहर मचा रखा है. महाराष्ट्र में सोमवार को कोरोना के 33,470 नए मामले सामने आए और 8 लोगों की मौत हुई. इसमें से 13,648 मामले सिर्फ मुंबई में मिले थे. वहीं 5 लोगों ने कोरोना से जान गंवाई.

कोरोना पॉजिटिव हुईं लता मंगेशकर, ICU में भर्ती

कोरोना से ठीक होने के बाद भी नोरा हुई लापरवाह तो यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल

भूमि ने करवाया ऐसा जबरदस्त फोटोशूट सोशल मीडिया पर लग गई कमैंट्स की लाइन

Related News