कोरोना पॉजिटिव हुईं लता मंगेशकर, ICU में भर्ती

बॉलीवुड में अपनी आवाज से सभी के दिलों को जीतने वाली लता मंगेशकर को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव हो गईं हैं और ICU में भर्ती हैं। आप सभी को बता दें कि हाल ही में मिली जानकारी के तहत लता मंगेशकर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और इस समय उनके लिए दुआओं का सिलसिला जारी हो गया है। लता मंगेशकर मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में भर्ती हैं।

आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर ने हाल ही में इंडस्ट्री में 80 साल पूरे कर लिए हैं और आज उनके कोरोना संक्रमित होने की खबर आते ही उनके फैंस के बीच मातम छा गया है। लता मंगेशकर का जन्म मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में 28 सितम्बर 1929 को गोमंतक मराठा परिवार में हुआ था। उनके पिता का नाम पंडित दीनानाथ मंगेशकर था जो एक क्लासिकल गायक होने के साथ ही बेहतरीन थिएटर एक्टर भी थे। वहीं उनकी माता का नाम शेवंती (शुधामती) था। दीनानाथ जी की दो पत्निया थी जिसमे शेवंती उनकी दूसरी पत्नी थी।

वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि गायक लता का पहले सरनेम (सरनेम) मंगेशकर नहीं बल्कि हर्डीकर था। हालाँकि उनके पिता ने इसे बदलकर मंगेशकर रख लिया। कहा जाता है कि उनके सरनेम बदलने का कारण उनका गांव था और उन्होंने अपने गांव मंगेशी को देखते हुए अपनी सरनेम बदलकर मंगेशकर रख ली। वहीं लता मंगेशकर का बचपन का नाम हेमा था लेकिन कुछ समय बाद उनका नाम बदलकर हेमा से लता रख दिया गया। फिलहाल उनके कोरोना पॉजिटिव होने की खबर तेजी से फ़ैल गई है और लोग उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

कोरोना से ठीक होने के बाद भी नोरा हुई लापरवाह तो यूजर्स ने सोशल मीडिया पर कर दिया ट्रोल

भूमि ने करवाया ऐसा जबरदस्त फोटोशूट सोशल मीडिया पर लग गई कमैंट्स की लाइन

बेस्टफ्रेंड अनुषा को रिया चक्रवर्ती ने दी खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -