वेब सीरीज Hundred का ट्रेलर हुआ आउट, जानिए कब से होगी स्ट्रीमिंग

आप तो जानते ही हैं कि कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में 3 मई तक लॉकडाउन लागू कर दिया गया है. स्टार्स भी लॉकडाउन का पूरी तरह पालन कर रहे हैं. ऐसे में सिनेमाघरों को भी सरकार ने बंद कर दिया है और किसी भी नई फिल्म की रिलीज नहीं हो रही है. वहीँ कई बॉलीवुड स्टार्स ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख कर रहे हैं. इस कड़ी में अब लारा दत्ता का भी नाम जुड़ गया है. जी हाँ, Disney+Hotstar के नए शो Hundred का ट्रेलर मंगलवार यानी 21 अप्रैल को रिलीज हो गया है. आप सभी को बता दें कि Hundred में लारा दत्ता और रिंकू राजगुरु लीड रोल में नजर आएंगे.

 

यह आठ पार्ट वाली सीरीज होगी और इसमें दो महिलाओं के साथ होने वाली घटनाओं को दिखाया जाएगा. यह दोनों महिलाएं लारा और रिंकू हैं. जी दरअसल Hundred में लारा दत्ता एसीपी सौम्या शुक्ला और रिंकू राजगुरु, नेत्रा पाटिल के किरदार में नजर आएंगी. मिली जानकारी के मुताबिक कॉमेडी-एक्शन सीरीज Hundred की स्ट्रीमिंग Disney+Hotstar पर 25 अप्रैल से शुरू होगी. आपको बता दें कि शो की पूरी कहानी एक बीमार लड़की (नेत्रा) से शुरू होती है. नेत्रा बाद में एसीपी सौम्या के लिए एक अंडरकवर एजेंट बन जाती है.

एसीपी सौम्या अपना प्रमोशन चाहती हैं और उसके लिए नए मिशन को अंजाम देती हैं. इसी के साथ नेत्रा बिल्कुल अलग होती हैं. नेत्रा स्विट्जरलैंड जाना चाहती हैं. उसे 100 दिन का ये अंडरकवर ऑपरेशन दिया जाता है. फिल्म की कहानी काफी हल्के अंदाज से प्रस्तुत की गई है लेकिन स्टोरी काफी मजेदार है.

मुंबई में मिथुन के पिता का निधन, लॉकडाउन के चलते बेंगलरू में फंसे अभिनेता

ट्वीटर पर हुए सलमान खान के 40M फॉलोअर्स, फैंस दे रहे बधाई

पुलिस का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित हैं लारा दत्ता

Related News