जम्मू-कश्मीर में भूस्खलन की चपेट में आने से दो की मौत

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर के गंडोल तहसील के ठठेरी खिलोत्रन रोड पर पियाकुल काहरा में लगातार भूस्खलन हो रहा है। यहां भूस्खलन की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार रात में हुआ। जानकारी के मुताबिक, भूस्खलन की चपेट में आने से एक ट्रक के चालक सहित दो लोगों की मौत हो गई। बता दें इससे पहले भी शहर में इस तरह के कई हादसे हो चुके है.

जेट एयरवेज के पायलटों को सताने लगा बेरोजगारी का डर, पीएम को लिखा खत

यह सभी हुए घायल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान ड्राइवर शहजाद अहमद (27), पुत्र मोहम्मद सलीम बेग, निवासी चिरल्ला और कंडक्टर मोहम्मद आरीफ (22) निवासी किश्तवाड़ के रूप में हुई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि, चालक का शव देर रात करीब तीन बजे घटनास्थल से बरामद किया गया और आरिफ का शव शनिवार सुबह करीब सात बजे मिला। दोनों शवों को औपचारिकताएं पूरी करने के लिए थथरी के ट्रॉमा सेंटर भेजा गया है।

पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी की मुसीबतें बढ़ीं, अदालत ने ठुकराई जमानत याचिका

एक अन्य हादसे में दो की मौत 

जानकारी के मुताबिक परपा थाना क्षेत्र के पंडरानी में गुरुवार रात हुए सड़क हादसे में दो व्यापारी दोस्तों की मौत हो गई थी। जबकि एक दोस्त घायल हो गया। उसे गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया है। हादसा केशकाल से लौटने के दौरान कार के पेड़ से टकराने के कारण हुआ। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार एक ओर से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसका इंजन निकलकर करीब 10 मीटर दूर जा गिरा। 

Realme की सेल जल्द होगी शुरू, तीन धाकड़ फोन पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट

जगदलपुर में भीषण सड़क हादसा, दो दोस्तों की मौत

अनियंत्रित होकर कार पर पलटी बस, कई घायल

Related News