लालू यादव की बेटी ने शेयर की पिता की तस्वीर, कहा- पापा ने पढ़ाया मानवता का पाठ

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो और पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ट्विटर पर लगातार सक्रीय रहती हैं. बुधवार को उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि उन्हें घर में मानवता का पाठ और आदर्शों पर चलने के लिए सिखाया गया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि, "हम उस पापा की बिटिया हैं.. मानवता का पाठ पढ़ाया जिसने..आदर्शों पर चलकर चलना.. हमें सिखलाया जिसने.. हिंदुस्तानी हैं हम.. हिंदुस्तानी ही बनकर हम रहने वाले!!"

इसी ट्वीट में रोहिणी ने पहले लिखा था कि, "कौन सा धर्म अपनाएं हम.. मंदिर मस्जिद गुरुद्वारे चर्च जाकर.. क्या हिंदुस्तानी नहीं कहलाए हम.. एक ही धर्म की कट्टरता में.. क्या भूल जाए मानवता को हम.. सुन लो धर्म के ठेकेदारों.. हमें धर्म का ना पाठ पढ़ाना.. मानवता को हम मानने वाले.. हम उस पापा की बिटिया हैं.." इस ट्वीट के साथ उन्होंने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें लालू यादव एक कुर्सी पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं.

बता दें कि कुछ दिनों पहले लालू यादव को चारा घोटाला मामले में जमानत मिली थी. वो दिल्ली में अपनी बेटी मीसा भारती के घर पर हैं. वहीं, दिल्ली में ही सिवान के बाहुबली नेता और राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन का कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया था, जिसके बाद लालू परिवार पर बयान से हमले किए जा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट किया था. 

 

कोरोना वैक्सीन लेने से पहले बिल्कुल न खाएं ये चीज़ें, रिसर्च में हुआ बड़ा खुलासा

ऑस्ट्रेलिया में ठीक तरह से नहीं चल रहा वैक्सीनेशन अभियान: सर्वे में हुआ खुलासा

कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी ने की केरल की लेफ्ट सरकार की तारीफ, कही ये बात

Related News