लल्लू की लैला की अंतिम चरण की शूटिंग शुरू, रोमांस के लिए बेकरार निरहुआ-आम्रपाली

निरहुआ और आम्रपाली की आगामी फिल्म लल्लू की लैला है और आपको बता दें कि इस फिल्म के पहले चरण की शूटिंग के बाद अब इसके दूसरे चरण की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. उम्मीद है कि कि दूसरे चरण की शूटिंग भी इस माह में समाप्त हो जाएगी. यह काफी जबरदस्त फिल्म बताई जा रही है. 

एक्शन अवतार से कल्लू ने उड़ाए होश, 'कहानी किस्मत के’ का टीजर रिलीज

भोजपुरी सिनेमा की वर्तमान छवि में बदलाव की बहार लाने के लिए निर्मित की जा रही इस फिल्म की शूटिंग का पहला चरण मुंबई के विभिन्न खूबसूरत लोकेशन पर शूट हुआ था, वहीं अब दुसरे चरण की शूटिंग भी जोर-शोर से शुरू हो चुकी है. फिल्म लल्लू की लैला में निरहुआ लल्लू की भूमिका में होंगे और इसमें उनका फिल्म काफी अलग नजर आने वाला है. साथ ही उनके साथ भोजपुरी सिनेमा की बेहद सेक्सी अदाकारा आम्रपाली दुबे अपने हुस्न का जलवा बिखेरेंगी. 

रानी की सेक्सी कमर और फिगर पर मर मिटेंगे आप, तस्वीर में दिखा दिलकश अंदाज

बता दें कि फ़िल्म की कहानी एक दम हटके है, जिसमें इमोशन, एक्शन और रोमांस का तड़का दर्शकों को नजर आएगा. फिल्म लल्लू की लैला के प्रस्तुतकर्ता वर्ल्डवाइड चैनल व जितेन्द्र गुलाटी हैं और सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ओनर रत्नाकर कुमार इस फ़िल्म के निर्माता हैं. जबकि इस फिल्म में दिनेशलाल यादव उर्फ़ निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा  यामिनी सिंह, सुशील सिंह, प्रकाश जैस, बीआईबी बिजेन्दर सिंह, जे नीलम, रीना रानी व दीपक सिन्हा आदि नजर आएंगे. 

 

 

खेसारीलाल-काजल ने खत्म की Coolie No 1 की शूटिंग, जल्द होगी रिलीज

इस सेक्सी वीडियो को देखने के बाद पानी-पानी हो जाएंगे आप, अकेले में ही आएगा मजा

VIDEO : कुछ इस अंदाज में फैंस से रूबरू हुई अंजना, सेक्सी अंदाज में दी नए साल की शुभकामना

Related News