एक्शन अवतार से कल्लू ने उड़ाए होश, 'कहानी किस्मत के’ का टीजर रिलीज
एक्शन अवतार से कल्लू ने उड़ाए होश, 'कहानी किस्मत के’ का टीजर रिलीज
Share:

युवा दिलों की धड़कन व चाॅकलेटी अभिनेता के नाम से मशहूर अरविन्द अकेला कल्लू और ईनुश्री स्टारर भोजपुरी फिल्म ‘कहानी किस्मत के’ का टीजर हाल ही में जारी कर दिया गया हैं और ख़ास बात यह है कि टीजर काफी बेहतरीन लग रहा है और जिसे दर्शको द्वारा अच्छा रिस्पांस मिला रहा हैं. बता दें कि इसमें कल्लू एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं.

टीजर रिलीज होने के साथ ही फिल्म को लेकर भी फ़िल्मी गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई है. टीजर में अरविन्द अकेला कल्लू को दमदार रोल में दिखाया गया हैं. इसमें वे धुंआधार एक्शन करते हुए देखें जा सकते हैं. टीजर से पता चलता है कि  इस फ़िल्म की कहानी सभी भोजपुरी फिल्मो से भिन्न है और और यह फिल्म पूरी तरह एक्शन पैक्ड मूवी होगी. 

‘कहानी किस्मत के’ के इस 1 मिनट 52 सैकंड के टीजर में कई तरह के मोड़ नजर आते हैं जिसमे रोमांस, एक्शन, इमोशन और ड्रामा सब कुछ नजर आएगा. टीजर की शुरुआत में ही कल्लू एक्शन सीन करते नजर आ रहे हैं वही ईनुश्री एक अलग ही लुक में सबका दिल लूट रही है. वहीं काजल राघवानी पहली बार कल्लू के साथ आइटम सॉन्ग में नजर आ रही हैं. बता दें कि ईनुश्री और अरविन्द अकेला के अलावा इस फिल्म में अहम किरदार में ब्रजेश त्रिपाठी, अनिल यादव आदि भी नजर आने वाले हैं. 

 

VIDEO : कुछ इस अंदाज में फैंस से रूबरू हुई अंजना, सेक्सी अंदाज में दी नए साल की शुभकामना

रानी की सेक्सी कमर और फिगर पर मर मिटेंगे आप, तस्वीर में दिखा दिलकश अंदाज

कऱोडों में खेल रहे हैं निरहुआ-आम्रपाली, 2 फिल्मों ने छूआ यह जादुई आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -