गांधीनगर से कटा अडवाणी का टिकट, कांग्रेस ने कसा पीएम मोदी पर तंज

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों की लिस्ट गुरुवार को सामने आई है जिसमे पार्टी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को गांधीनगर लोकसभा सीट से इस बार टिकट नहीं दिया गया है. ऐसे में कांग्रेस को एक नया मुद्दा मिल गया जिसके बाद उन्होंने अडवाणी को टिकट नहीं दिए जाने को लेकर तंज कसते हुए कहा कि, 'जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुजुर्गों का आदर नहीं करते तो जनता के विश्वास का सम्मान क्या करेंगे.'

बता दें गुरुवार को कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक ट्वीट किया जिसमे उन्होंने लिखा कि, 'पहले लाल कृष्ण आडवाणी को ज़बरन ‘मार्ग दर्शक’ मंडल में भेज दिया और अब उनकी संसदीय सीट भी छीन ली.' इतना ही नहीं सुरजेवाला ने तो आगे यह भी कहा कि, 'जब मोदी बुज़ुर्गों का आदर नहीं करते तो वह जनता के विश्वास का आदर कहां करेंगे? भाजपा भगाओ, देश बचाओ.' आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बीजेपी ने गुरुवार शाम लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की है.

इस बार गांधीनगर से आडवाणी की जगह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को टिकट दिया गया है जिसके बाद सुरजेवाला ने पीएम मोदी पर तंज कसा था. गौरतलब है कि वर्तमान में गांधीनगर से बीजेपी के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी सांसद हैं और वह इस सीट से 1998 से चुनाव के लिए चुने जाते रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें पीएम मोदी इस बार फिर से उत्तर प्रदेश की संसदीय सीट वाराणसी से चुनाव लड़ेंगे.  

दो दिन से बोरवेल में फंसा है 18 महीने का मासूम, बाहर निकालने में जुटी सेना

लोकसभा चुनाव: सुभाषचंद्र बोस के प्रपौत्र को भाजपा ने बनाया उम्मीदवार, कोलकाता दक्षिण से आज़माएंगे किस्मत

पीएम मोदी बायोपिक का ट्रेलर रिलीज़, बनी 2019 की बेस्ट कॉमेडी फिल्म

Related News