लेडी गागा ने शेयर किया संस्कृत में लिखा श्लोक, फैंस ने किया जमकर लाइक और कमेंट

हॉलीवुड के अलावा पूरी दुनिया को अपनी आवाज से दीवाना बनाने वाली अमेरिका गायिका लेडी गागा संस्कृत की दीवानी हो गई है. उन्होंने हाल ही में संस्कृत में लिखा एक श्लोक ट्वीट किया है जिसके बाद उनके भारतीय फैन काफी तारीफें कर रहे है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि Lokah Samastah Sukhino Bhavantu यानी (लोक: समस्त सुखिनो भवंतु). इसके बाद उनके भारतीय फैन्स को यकीन ही नहीं हो रहा था कि वो संस्कृत भी जानती हैं.

हॉलीवुड फिल्म जोकर सिनेमाघरों में मचा रही धमाल, जानिए डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स की आगामी मूवी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Lokah Samastah Sukhino Bhavantu एक संस्कृत का श्लोक है जिसका मतलब होता है कि, इस दुनिया में सभी लोग सुखी रहें. इस श्लोक का उच्चारण हिंदू धर्म के लोग अपने यहां आयोजित होने वाले कई तरह के कार्यक्रमों के दौरान प्रार्थना के रूप में करते हैं. इसके पीछे का उद्देश्य होता है कि दुनिया में प्यार फैले और सभी लोग सुख शांति से रहें. यह श्लोक एक संस्कृत उपनिषद में वर्णित है.

हॉलीवुड फिल्म फ्रोजन 2 को मिली प्रियंका चोपड़ा के साथ इस रिश्तेदार की आवाज

इस शानदार ट्वीट के लाइव होने के बाद से इसे 120.8 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है और 31.8 से ज्यादा बार रीट्वीट किया जा चुका है. कई लोग रीट्वीट में लिख रहे हैं कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का असर है जो लोग अब हिंदू धर्म और इसकी संस्कृति को महत्व देने लगे हैं.

हॉलीवुड की लोकप्रिय स्टार किम कार्दशियन की इस साल पूरी हुए सबसे बड़ी चाहत

डेमी लोवाटो की अश्लील तस्वीरें लीक, सोशल मीडिया अकाउंट हुआ हैक, जाने क्या है मामला

जेनिफर लॉरेंस ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से की शादी, 2018 से एक-दुसरे को कर रहे थे डेट

Related News