हॉलीवुड फिल्म जोकर सिनेमाघरों में मचा रही धमाल, जानिए डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स की आगामी मूवी
हॉलीवुड फिल्म जोकर सिनेमाघरों में मचा रही धमाल, जानिए डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स की आगामी मूवी
Share:

इस समय पूरी दुनिया में  डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स की हॉलीवुड फिल्म जोकर ने धमाल मचाया हुआ है. फिल्म में वाकीन फिनिक्स मुख्य भूमिका में हैं. दर्शक फिल्म की कहानी के अलावा वाकीन फिनिक्स के अभिनय को भी काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म जोकर में वाकीन फिनिक्स का किरदार बैटमैन के कट्टर दुश्मन जोकर के बनने की कहानी से प्रेरित है. फिल्म जोकर के बाद डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स अपने फैंस के लिए और भी कई शानदार फिल्मों का तोहफा लेकर आने वाला है. इसलिए आज हम आपको डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स की आगामी फिल्मों के बारें में बताने वाले है.

फिल्म एवेंजर्स के इस हीरों ने अपनी पत्नी को दी जान से मारने की धमकी

'वंडर वुमन 1984' : साल 2017 में डीसी की सुपरहिट फिल्म 'वंडर वुमन' का अगला सीक्वल लंबे समय से चर्चा में है. इसके अगले सीक्वल का नाम 'वंडर वुमन 1984' है. इस फिल्म में हॉलीवुड अभिनेत्री गैल गैडोट मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. बीते दिनों इस फिल्म का लोगो सामने आया था. ये फिल्म अगले साल जून तक रिलीज हो सकती है. इस फिल्म का निर्देशन पैटी जेनकिंस करेंगी. 'वंडर वुमन 1984' में गैल गैडोट के क्रिस्टन विग, पेड्रो पास्कल और क्रिस पाइन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है.

हॉलीवुड एक्ट्रेस काइली जेनर ने ब्लैक ड्रेस में दिया हॉट पोज, फोटो को मिले लाखों लाइक

फिल्म- बर्ड्स ऑफ प्रे : डीसी एक्सटेंडेड यूनिवर्स की ये फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी. ये साल 2016 में आई फिल्म सुसाइड स्क्वाड की स्पीन ऑफ है. इस फिल्म में अभिनेत्री मार्गोट रोबी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। उनके किरदार का नाम हर्ले क्विन है. मार्गोट रोबी के अलावा इस फिल्म में सुपरहीरो के किरदार में अन्य महिला सुपरहीरो भी दिखाई देंगी. फिल्म में मार्गोट रोबी के अलावा जरीन स्मोलेट-बेल, मैरी एलिजाबेथ विनस्टेड और एला जे बास्को जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। इस फिल्म की निर्देशन कैथी यान कर रही हैं.

हॉलीवुड फिल्म टर्मिनेटर डार्कफेट को मिला अर्जुन रेड्डी का साथ, मेकर्स बनाने जा रहे ये रिकॉर्ड

वंडर वूमन के साथ दिखा ये बॉलीवुड एक्टर, वही सुपरमॉडल बेला हदीद को मिला खास

खिताबहॉलीवुड एक्ट्रेस जेनिफर एनिस्टन ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर गेन किए इतने मिलियन फॉलोअर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -