लेडी गागा का स्टाइलिश फोटो आया सामने, कातिलान नजर ने फैंस को किया घायल

लोकप्रिय हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा का अक्सर सेक्सी फिगर वाला वीडियो इंटरनेट पर धूम मचाता रहा है. दरअसल सोशल मीडिया पर लेडी गागा का बोल्ड और हॉट लुक काफी तेजी से वायरल होता रहा है. लेडी गागा के फैंस उनके हर लुक के दीवाने है. वे अक्सर अंतरगी लुक में नजर आती रहती है. लेकिन फैंस के अलावा हॉलीवुड भी उनके इन सेक्सी अवतारों का दीवाना है.

हॉलीवुड के रियलिटी शो में ब्वॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड का रेप, वीडियो हुआ लीक जांच

अगर बात करें लेडी गागा के सेक्सी फोटो की तो इसमें वह चश्मा पहने नजर आ रही है. लेकिन जिस तरह से वह पोज कर रही है. उनका लुक और शानदार नजर आ रहा है. इस फोटो में उन्होने रेड कर की लिपस्टिक लगा रखी है. जिससे देखकर फैंस की ​कलेजे पर खन्जर चलने लग गया है. बहुत कम समय में इस फोटो पर बहुत सारे लाइक और कमेंट आ चुके है. जो उनकी लोकप्रियता को दर्शाता है.  

इन हॉलीवुड फिल्मों ने भारत में की दमदार कमाई, सबसे टॉप पर 'मार्वल एवेंजर'

लेडी गागा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. लेडी गागा का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ है.लेडी गागा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी बिकिनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके फैंस उनके बोल्ड और हॉट लुक को काफी पसंद करते हैं लेडी गागा ने बहुत ही कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी. लेकिन अपनी अनोखी आवाज के दम पर बहुत कम समय में पूरी दुनिया में अपनी पहचान बना ली. आज दुनिया की टॉप सिंगर में उनका नाम आता है.

जल्द ही जानवरों की दुनिया को सिनेमाघरो में लाएंगे रॉबर्ट डाउनी, सामने आए डॉलिटल के धमाकेदार पोस्टर्स

अपनी मूवीज़ में कम दिखने के कारण अस्पताल पंहुचा यह हॉलीवुड एक्टर

इस दिन रिलीज़ होगा जेम्स बांड की आखिरी मूवी का ट्रेलर

Related News