इस दिन रिलीज़ होगा जेम्स बांड की आखिरी मूवी का ट्रेलर
इस दिन रिलीज़ होगा जेम्स बांड की आखिरी मूवी का ट्रेलर
Share:

हॉलीवुड के एक्टर जेम्स बॉन्ड को कौन नहीं जानता वहीं जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइजी के फिल्मों के फैंस पूरी दुनिया में फैले हुए हैं. जंहा हर किसी को अब जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइजी की अगली सीरीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है. वहीं  जो फैन इसके अगले पार्ट का इंतजार कर रहे हैं उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. जी हां आपको बता दें कि जेम्स बॉन्ड अगली सीरीज 'नो टाइम टू डाई' के ट्रेलर की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. बीते दिन ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है. जिसमे ये बताया गया है कि जेम्स बॉन्ड अगली अगली सीरीज 'नो टाइम टू डाई' का ट्रेलर इसी 4 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसके टीजर को जेम्स बॉन्ड के आफिशियल ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है. जिसमे जेम्स बॉन्ड अपने चिर-परिचित अंदाज में एक्शन करते नजर आ रहे हैं. अगर हम टीजर की बात करें तो इसमे कार भी है और बाइक भी. मतलब साफ है कि एक बार फिर से जेम्स बॉन्ड घरों के उपर बाइक दौड़ा रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं कार की हेडलैंप से भारी भरकम हथियार निकल रहे हैं. महज 15 सेकेंड के टीजर में काफी कुछ देखने को मिला है.

वहीं हम आपको बता दें कि नो टाइम टू डाई में ये दिखाया जाएगा कि कैसे लशाना डेनियल की जगह लेती है. आपको बता दें कि लशाना लिंच ऐसी पहली महिला होंगी जो जेम्स बॉन्ड के किरदार में नजर आएंगी.इससे पहले तक इस​ फिल्म में एजेंट का किरदार सिर्फ पुरूष ही निभाते हुए नजर आए हैं. जंहा डेनियल क्रेग इस फिल्म की सीरीज में साल 2006 से नजर आ रहे है. जिसमे कैसिनो रॉयल, क्वॉन्टम ऑफ सोलास, स्काईफॉल, स्पेक्चर और अब नो टाइम टू डाई है. जो अगले साल 8 अप्रैल को​ सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

इन हॉलीवुड फिल्मों ने भारत में की दमदार कमाई, सबसे टॉप पर 'मार्वल एवेंजर'

हॉलीवुड के रियलिटी शो में ब्वॉयफ्रेंड ने किया गर्लफ्रेंड का रेप, वीडियो हुआ लीक जांच

हॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया फोन से दूर रहने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -