अमेरिकी टीवी स्टार काइली जेनर ने साझा की ये फोटो

अमेरिका की जानी मानी एक्ट्रेस काइली जेनर रिएलिटी टीवी स्टार और मॉडल हैं. अपनी हुस्न का जादू वह पूरी दुनिया में बिखेर चुकी हैं. इसलिए आज शायद ही भला ऐसा कोई हो जो उन्हें नहीं जानता हो. काइली अपने हॉट फोटो वीडियो को लेकर हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती है. वो इतनी हॉट है कि कोई भी उनकी बोल्डनेस अदाओं और फिगर को एक बार देख लेता है तो उम्रभर के लिए भुला नहीं पाता. आप भी देखिए काइली का ये बेहद बोल्ड लुक.

सोशल मीडिया पर हमेशा ही काइली अपने हॉट अंदाज से आग लगाती रहती है. उनके फोटो वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. लेकिन वह खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. अपनी पर्सनैलिटी से पॉपुलैरिटी हासिल करने वाली काइली के इंस्टाग्राम पर 175 मिलियन फॉलोअर्स हैं. 

बता दें की काइली उन स्टार में से एक है जो अपने हॉटनेस के साथ साथ अपने काम को लेकर भी मशहूर है. काइली विश्व की अमीर महिलाओं की लिस्ट में टॉप नंबर पर आती हैं. कमाई के मामले मे वह सभी को मात देती है. यही वजह है कि काइली के पास नाम और फेम दोनों ही है. वह एक सफल बिजनेसवुमेन के साथ ही सोशल मीडिया पर्सनालिटी के तौर पर भी जानी जाती है.

दमदार बैटरी पिकप के साथ लॉन्च हुआ Motorola Moto G8 Power Lite

पीरियड्स जल्दी लाने के लिए करें यह घऱेलू उपाय

भारत में लॉन्च हुआ यह शानदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन

Related News